Blog single photo

समुद्री योद्धा बनकर सुनील शेट्टी की वापसी, पहला लुक वायरल

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी पिछले कई सालों फिल्मी पर्दे से दूर थे। लेकिन अब सुनील शेट्टी निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म से वापसी करने वाले है। फिल्म 'मरक्कड़-द लॉयन ऑफ अरेबियन सी' में सुनील शेट्टी का पहला लुक सामने आया है। इस लुक में सुनील काफी धमदार नजर आ रहे है। इस फिल्म में सुनील शेट्टी 16वीं शताब्दी के एक समुद्री योद्धा की भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे। अरब सागर के एक जांबाज योद्धा के किरदार में सुनील शेट्टी को देखना लाजवाब होगा।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (19 जनवरी): बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी पिछले कई सालों फिल्मी पर्दे से दूर थे। लेकिन अब सुनील शेट्टी निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म से वापसी करने वाले है। फिल्म 'मरक्कड़-द लॉयन ऑफ अरेबियन सी' में सुनील शेट्टी का पहला लुक सामने आया है। इस लुक में सुनील काफी धमदार नजर आ रहे है। इस फिल्म में सुनील शेट्टी 16वीं शताब्दी के एक समुद्री योद्धा की भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे। अरब सागर के एक जांबाज योद्धा के किरदार में सुनील शेट्टी को देखना लाजवाब होगा।

इस योद्धा का नाम मरक्कर है जिसे अरब सागर का शेर कहा जाता है। यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म सुनील शेट्टी के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है और उनके करियर को और आगे लेकर जा सकती है। सुनील शेट्टी की फिल्म मरक्कड़ पीरियड ड्रामा फिल्म है। हेराफेरी फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म को साल 2020 में बॉक्सऑफिस पर रिलीज किया जाएगा

आपको जानकर हैरानी होगी कि 57 साल की उम्र में भी सुनील शेट्टी ने अपनी फिटनेस लेवल को इस कदर बरकरार रखा है कि वे आज की यंग जेनरेशन को सीधी टक्कर देते नजर आते हैं। शेट्टी कहते हैं कि अगर वे 57 साल की उम्र में भी फिट हैं तो इसका पूरा श्रेय उनकी अच्छी आदतों को जाता है।

ALSO READ : फिल्म मणिकर्णिका की आज होगी राष्ट्रपति भवन में स्पेशल स्क्रीनिंग

 सुनील नियमित रूप से एक्सर्साइज और ट्रेनिंग करते हैं और अपनी डायट को लेकर भी बहुत ज्यादा कॉन्शस रहते हैं। सुनील शेट्टी की फूड हैबिट्स की बात करें तो वे ब्रेकफस्ट सबसे हेवी करते हैं, लंच उससे कम और डिनर सबसे लाइट। सुनील कहते हैं कि पिछले कुछ सालों में फिटनेस का अप्रोच काफी बदल गया है। बड़ी संख्या में बेहतर जिम बन रहे हैं जहां बच्चों को बेहतर ट्रेनिंग दी जा रही है और फिटनेस और डायट को लेकर उनकी नॉलेज भी काफी बढ़ रही है।

NEXT STORY
Top