WATCH : विराट के लिए क्या ख़ास चीज़ करना चाहती हैं अनुष्का!

नई दिल्ली (22 जून) : एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली के लिए एक खास चीज़ करना चाहती हैं। अनुष्का और विराट की नज़दीकी के किस्से अब कोई नई बात नहीं है। बीच में दोनों के ब्रेकअप की भी ख़बरें आईं। लेकिन एक बार फिर दोनों की कैमिस्ट्री पुरानी पटरी पर लौट आई है। दोनों को फिल्मसेट्स, डिनर और एयरपोर्ट पर कई बार साथ देखा जा चुका है।

आप जानने को बेताब होंगे कि अनुष्का ऐसा क्या खास है जो विराट के लिए करन चाहती हैं। अनुष्का चाहती हैं कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' की स्क्रीनिंग के दौरान विराट उनके साथ रहें।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक 28 वर्षीय अनुष्का के लिए 'सुल्तान' बहुत अहम फिल्म है। अनुष्का चाहती हैं कि विराट के लिए 'सुल्तान' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाए।    

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है, "अनुष्का के लिए ये अहम फिल्म है क्योंकि वो इसमें पहली बार पहलवान का रोल कर रही हैं। इस रोल के लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग ली है और विराट समेत सभी करीबियों को अपना 'धोबीपछाड़' दांव दिखाना चाहती हैं। साथ ही उनका फीडबैक लेना चाहती हैं। पहले वो सिर्फ विराट के लिए स्क्रीनिंग रखना चाहती थीं। लेकिन वो अब टीम इंडिया में विराट के कुछ साथियों को भी स्क्रीनिंग के लिए न्योता देने पर विचार कर रही हैं।"  

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि 'सुल्तान' की निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स अमूमन अपनी फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग नहीं रखती। लेकिन अनुष्का के कहने पर स्पेशल स्क्रीनिंग फिल्म की रिलीज़ वाले दिन या एक दिन एडवांस में रखी जा सकती  है। 

देखिए वीडियो में अनु्ष्का का धोबीपछाड़ दांव-

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=1QuRU65DQ3w[/embed]