नक्सली हमले पर मोदी-सोनिया ने जताया दुख, PM ने बताया कायराना हरकत



नई दिल्ली (24 अप्रैल): छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले पर देश भर में शोक का माहौल है। तमाम लोग नक्सलियों की इस क्रूर हरकत की निंदा कर रहे हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी ने इसे नक्सलियों की कायराना हरकत बताया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमें CRPF के जवानों पर गर्व है और शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा।

केंद्रीय गृहमंत्री ने सुकमा हमले पर दुख जताते हुए कहा है कि CRPF जवानों के मारे जाने पर काफी दुख हुआ। शहीदों को श्रद्धांजलि। गृहराज्य मंत्री को स्थिति का जायजा लेने के लिए रायपुर भेजा है।

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा है कि नक्सिलियों के इस क्रूर हमले से उन्हें गहरा दुख पहुंचा है। साथ ही उन्होंने कहा कि शहीद जवानों बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। वेंकैया नायडू ने कहा कि लोकतंत्र में ऐसी निर्मम हत्याओं के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

वहीं सोनिया गांधी ने हत्या की इस जघन्य अपराध पर दुख जताया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नक्सली हमले में शहीद हुए CRPF जवानों के परिवार के प्रति गहरी संवेदना जताई है। उन्होंने कहा कि वो वीर और साहसी जवानों को हम सलाम करते हैं।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने CRPF के जवानों पर घात लगाकर हमला कर दिया। इस हमले CRPF के 26 जवानों की मौत हो गई है। जबकि गई जवान गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।