आईजी मेरठ सुजीत पांडेय करेंगे बुलंदशहर गैंगरेप की जांच

नई दिल्ली (2 अगस्त): बुलंदशहर में कोतवाली देहात क्षेत्र में हाईवे पर मां-बेटी से गैंगरेप की जांच आईजी मेरठ सुजीत पांडेय करेंगे। इस बात की जानकारी यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट करके दी।

आईजी मेरठ जोन सुजीत पांडेय ने बुलंदशहर पहुंचकर घटना पर गहरी नाराजगी जताई। उन्होंने घटना के जल्द खुलासे के लिए एसएसपी और तीनों अपर पुलिस अधीक्षकों के साथ पुलिस लाइन में बैठक की। वहीं पुलिस ने रातभर विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर 10 लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें चार बावरिया भी शामिल हैं। इन सभी से गहन पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा शासन स्तर से सीओ सिटी हिमांशु गौरव का तबादला मेरठ कर दिया गया है।

घटना का शीघ्र होगा खुलासा: आईजी मेरठ जोन के आईजी सुजीत पांडेय का कहना है कि पुलिस की टीम खुलासे को लगी हुई हैं। घटना का शीघ्र खुलासा होने की उम्मीद है। हाईवे पर गश्त बढाने के निर्देश दिए गए हैं।

गौरतलब है कि शुक्रवार रात को नोएडा से कार से शाहजहांपुर अरिष्टि में जा रहे परिवार को कोतवाली देहात क्षेत्र में दोस्तपुर गांव के निकट फ्लाईओवर के पास 6-7 बदमाशों ने कब्जे में ले लिया। इन सभी को बंधक बनाकर खेतों में ले जाया गया। वहां परिवार की एक महिला और उसकी 15 साल की बेटी के साथ गैंगरेप किया गया। घटना के बाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने देहात कोतवाल को पहले लाइन हाजिर और फिर सस्पेंड कर दिया। पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही उजागर हुई है।