सुच्चा सिंह के समर्थकों का दावा- सिद्धू के साथ ठोक सकते हैं ताल

नई दिल्ली (6 सितंबर): पंजाब में आम आदमी पार्टी के पूर्व पंजाब संयोजक सुच्चा सिंह नवजोत सिंह सिद्धू के साथ ताल ठोक सकते हैं। ख़बरें है कि सुच्चा सिंह नवजोत सिंह सिद्धू के नवगठित आवाज-ए-पंजाब के साथा हाथ मिला सकते हैं। सुच्चा सिंह के समर्थक दावा कर रहे हैं कि आप के कई नेता और कार्यकर्ता उनके साथ जा सकते हैं। हालांकि जब सुच्चा सिंह से बारे में पूछा गया तो वो उन्होंने अपने पत्ते नहीं खोले। 

सुच्चा सिंह का कहना है कि अभी उनकी किसी से बात नहीं हुई है। जब ऐसा कुछ होगा तो खुद इस बात का ऐलान करेंगे। सुच्चा सिंह का कहना है कि वो अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से सलाह मश्विरा कर रहे हैं और उनकी जो राय होगी उसके आधार पर फैसला करेंगे।

जब से आप ने सुच्चा सिंह से किनारा किया है, तब से आप को लेकर सुच्चा सिंह के तेवर हमलावर हैं। सुच्चा सिंह और उनके समर्थक आप में तानाशाही का आरोप लगा रहे हैं। सुच्चा सिंह लगातार दावा कर रहे हैं कि चुनाव से पहले 80 से 90 फीसदी आप कार्यकर्ता और नेता उनके संपर्क में है और वो पार्टी छोड़ सकते हैं। लेकिन आप ऐसे दावों को खारिज कर रही है। आप का कहना है कि पार्टी पंजाब में पूरी तरह एकजुट है और सभी लोग पूरी ताकत के साथ आप के लिए काम कर रहे हैं।