News

सुब्रमण्यम स्वामी ने केजरीवाल को बताया नक्सली

बीजेपी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को नक्सली बताया है। उन्होंने कहा कि चार राज्यों के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, एचडी कुमारस्वामी, चंद्रबाबू नायडू और पिनरई विजयन आखिर उनका समर्थन क्यों कर रहे हैं?

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 जून): बीजेपी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को नक्सली बताया है। उन्होंने कहा कि चार राज्यों के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, एचडी कुमारस्वामी, चंद्रबाबू नायडू और पिनरई विजयन आखिर उनका समर्थन क्यों कर रहे हैं? गौरतलब है कि स्वामी ने कहा, कि केजरीवाल कुछ नहीं हैं। वह पूरी तरह से गायब हो गए हैं। मैंने 2जी स्पेक्ट्रम के बाद भ्रष्टाचार मुक्त अभियान को लॉन्च किया था। इसके बाद उसने एक ऐसे शख्स को चुना जो असल दुनिया की राजनीति को नहीं जानता है जिसका नाम अन्ना हजारे है। उसने उनका सहारा लिया और फिर उनसे अलग हो गया। यह शख्स एक नक्सली है। एक जन्मजात नक्सली है। वह हमेशा से एक छुपा हुआ नक्सली रहा है। वह 420 है। ऐसे में यह लोग क्यों उसका समर्थन कर रहे हैं।ज्ञात हो कि शनिवार को दिल्ली पहुंचे चार राज्यों के मुख्यमंत्री ने बैठक कर उन्हें अपना समर्थन दिया था। इससे पहले भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी पूर्ण राज्य की मांग को लेकर केजरीवाल के पक्ष में अपना ट्वीट किया था। दिल्ली पहुंचकर आंध्र भवन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी ने बैठक की थी। उन्होंने उपराज्यपाल कार्यालय में धरने पर बैठे मुख्यमंत्री से मिलने के लिए औपचारिक चिट्ठी के जरिए इजाजत भी मांगी थी।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top