रघुराम राजन के बाद स्वामी ने नजीब जंग के खिलाफ खोला मोर्चा, फौरन हटाने की मांग की

नई दिल्ली (20 जून): बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी भी केजरीवाल के घर के बाहर महेश गिरि के धरने के समर्थन में पहुंचे। लेकिन जब बयान देने की बारी आई तो स्वामी ने अपनी ही पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी कर दी। स्वामी ने रघुराम राजन के बाद अब दिल्ली के एलजी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। कहा उपराज्यपाल नजीब जंग को फौरन हटा देना चाहिए। 

राजनीति में जिस हथियार का इस्तेमाल अरविंद केजरीवाल अब तक करते आए। अब उसी का इस्तेमाल बीजेपी ने किया है। जी हां धरना-अनशन की पॉलिटिक्स। दिल्ली में केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी सांसद महेश गिरि अनशन पर बैठे हुए हैं। उनका साथ देने के लिए अब बीजेपी और और तमाम नेता पहुंच रहे हैं।

दरअसल केजरीवाल ने महेश गिरि पर एनडीएमसी वकील एमएम खान की हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया था जिसके बाद महेश गिरि ने केजरीवाल को बहस की चुनौती दी है। रविवार को शाम कॉन्सिटट्यूशन क्लब में बहस का वक्त तय था लेकिन केजरीवाल नहीं पहुंचे। इसके बाद महेश गिरि उनके घर के बाहर रात से ही अनशन पर बैठे हुए हैं। महेश गिरि की मांग है कि एनडीएमसी के वकील एमएम खान की हत्या को लेकर उनके ऊपर लगाए गए आरोप केजरीवाल साबित करके दिखाएं या फिर इस्तीफा दें।