ग्राहकों की मौज: 352 रुपये में 84 दिनों तक करें अनलिमिटेड कॉलिंग और 84GB डेटा फ्री

नई दिल्ली (31 जुलाई): रिलायंस जियो जब से बाजार में आया है दूसरी टेलिकॉम कं‍पनियों के होश उड़े हुए हैं। सभी कंपनियों ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर ला रही है। अब वोडाफोन ने एक नया प्लान उतारा है।

ये प्लान स्टूडेंट्स को लुभाने के लिए किया गया है। इस योजना के तहत 84 दिनों तक के लिए अनलिमिटेड कॉल और रोजाना 1GB 4G/3G डेटा मिलेगा। इस प्लान की कीमत 352 रुपये रखी गई है।

- दिल्ली-एनसीआर में स्टूडेंट्स के लिए ‘वोडाफोन कैंपस सर्ववाइवल किट’ का ऐलान किया है। - यह प्लान बस नए कनेक्शनों के लिए है। इसकी पहली बार कीमत 445 रुपये है। - इसके तहत 84 दिनों के लिए स्टूडेंट्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, हर दिन 1 जीबी 3 4G/3G डेटा, रियायती कूपन, मैसेंजर बैग फ्री मिलेगा। - उसके बाद 352 रुपये का कीमत में आप ये प्लान ले सकेंगे। यानी पहली बार सर्वाइवल किट के लिए 445 रुपये देने होंगे, जिसमें कई ऑफर कूपन मिलेंगे। - इससे पहले वोडाफोन ने 244 रुपये का एक प्लान उतारा है, जिसकी वैलिडिटी 70 दिन के लिए होगी। - इस प्लान में यूजर को हर दिन 1 जीबी डेटा दिया जाएगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। - वहीं इस रिचार्ज को दोबारा कराने पर इस इसकी वैद्यता 35 दिन हो जाएगी, लेकिन मिलने वाला डेटा 70 जीबी ही रहेगा और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती रहेगी।