WATCH: क्या हुआ, जब प्रोजेक्ट पर साइन के लिए प्रोफेसर की शादी में स्टेज पर पहुंचा BTech स्टूडेंट

नई दिल्ली (18 मई): स्टूडेंट लाइफ में आप अपनी पढ़ाई को सीरियसली लेते हैं या नहीं? इस बात को आप कैसे साबित कर सकते हैं? या इसका सबसे अच्छा तरीका क्या हो सकता है? 

अगर आपको अभी तक इन सवालों का जवाब नहीं मिला है, तो एक ऐसी दिलचस्प घटना के बारे में आपको बताते हैं, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

केरल के एक इंजीनियरिंग छात्र ने अपनी स्टूडेंट लाइफ में इसकी एक मिसाल पेश की है। यह छात्र पठानामथिट्टा जिले के मुसालियर इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक आठवें सेमेस्टर में पढ़ता है। छात्र का नाम श्रीनाथ है। श्रीनाथ अपने दो अन्य दोस्तों के साथ अपने प्रोफेसर की शादी की रस्मों के दौरान ही वहां पहुंच गया।

आपको हैरानी होगी कि श्रीनाथ शादी में शामिल होने के लिए नहीं गया था। बल्कि वह अपने प्रोजेक्ट रिपोर्ट पर प्रोफेसर के साइन कराना चाहता था।

प्रोफेसर के छुट्टी से लौटने का इंतजार करने की बजाय श्रीनाथ ने शायद सोचा होगा, कि यह बेहतर होगा कि शादी में ही प्रोफेसर से मिल लिया जाए। स्टेज पर ही रिपोर्ट पर साइन कराया जाए।

श्रीनाथ का यह आइडिया काम कर गया। वह प्रोफेसर की शादी के दौरान स्टेज पर ही पहुंच गया। इस असाधारण मौके पर प्रोफेसर के पास भी कोई और विकल्प ही नहीं था। ऐसे में उन्हें श्रीनाथ की रिपोर्ट पर साइन करना ही पड़ा।

जब दुल्हे के रूप में प्रोफेसर अपने स्टूडेंट की रिपोर्ट पर साइन कर रहे थे। उनकी नई नवेली दुल्हन अपनी हंसी ही नहीं रोक पा रही थीं। इस घटना का एक दिलचस्प वीडियो भी वायरल हो गया है। जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

देखिए वीडियो-

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=1brmumocVNA[/embed]