दिल्ली: मौत बनकर आई बारिश, दीवार गिरने से बच्चे की मौत और छह घायल

नई दिल्ली (30 मई): दिल्ली में कल आई तेज आंधी की वजह से कई जगह दीवारें और पेड़ गिर गए। दिल्ली के मोतिया खान में तो दीवार-छत गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि छह घायल हुए हैं। वहीं दिल्ली के चांदनी चौक में तेज आंधी की वजह से पोस्ट ऑफिस की दीवार गिर गई। जिसमें पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियां दब गई। गाड़ियों की हालत आप देख सकते हैं।

कुछ के लिए मौसम हुआ सुहाना दिल्ली-एनसीआर में रूक-रूक कर हो रही बारिश से मौसम सुहाना हो गया है। रविवार देर शाम से हुई बारिश आज सुबह भी जारी रही। धीमी बारिश की वजह से तापमान में काफी गिरावट आई है। लोगों को गर्मी से राहत मिली है। दिल्ली में रविवार देर शाम तेज आंधी चली और हल्की बारिश हुई। दिल्ली के मोतिया खान इलाके में दीवार के मलबे में दबने से 2 साल की एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि परिवार के 4 अन्य सदस्य बुरी तरह जख्मी हुए हैं। आज भी मौसम विभाग ने तेज आंधी एवं गरज के साथ बौछारें का अनुमान लगाया।

अपडेट्स... > कर्नाटक से दिल्ली लौट रहे पीएम के विमान के रूट बदला। खराब मौसम से जयपुर में उतरा। बाद में दिल्ली पहुंचा। > हरियाणा के यमुनानगर में तूफान का कहर। बड़े बड़े पेडे उखडे। पेडों के नीचे आकर कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त। > उत्तराखंड में 4 दिन का अलर्ट जारी, कल बादल फटने से कई गांवों में पानी भर गया था। कई सड़कें टूटी।