Blog single photo

INDvsWI: तीसरा टी 20 आज, ये हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे मौजूदा सीरीज का आखिरी मैच आज चेन्नई में खेला जाएगा। टेस्ट और वनडे के बाद अब दोनों देशों के बीच तीन टी 20 मुकाबले का तीसरा और आखिरी मैच चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला जाएगा। आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट और वनडे सीरीज हो चुकी है जिसमें भारतीय खिलाड़ियों ने अपने शानदार खेल से दोनों ही सीरीज अपने कब्जे में कर ली हैं। वहीं अब तीन टी20 मैचों की सीरीज में भारत पहले ही दो मैच जीत गया है।

                                                      Photo: BCCI Twitter

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 नवंबर): भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे मौजूदा सीरीज का आखिरी मैच आज चेन्नई में खेला जाएगा। टेस्ट और वनडे के बाद अब दोनों देशों के बीच तीन टी 20 मुकाबले का तीसरा और आखिरी मैच चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला जाएगा। आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट और वनडे सीरीज हो चुकी है जिसमें भारतीय खिलाड़ियों ने अपने शानदार खेल से दोनों ही सीरीज अपने कब्जे में कर ली हैं। वहीं अब तीन टी20 मैचों की सीरीज में भारत पहले ही दो मैच जीत गया है।गौरतलब है कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इस समय अपने शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। जिससे टीम को पिछले मुकाबलों में जीत का स्वाद चखने मिला है। वहीं तीसरे और आखिरी टी20 मैच के लिए टीम इंडिया में कुछ बदलाव किए गए हैं। यहां बता दें कि भारतीय टीम के मुख्य गेंदबाज कुलदीप यादव और बुमराह को इस मैच में शामिल नहीं किया गया है साथ ही टीम में सिद्धार्थ कौल को जगह दी गई है। इसके अलावा इस सीरीज में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो बेंच पर ही बैठे रहे ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और ऑल राउंडर वाशिंगटन सुंदर को मौका मिल सकता है। इसके अलावा इस मैच में एक बार फिर से शिखर धवन, लोकेश राहुल व रिषभ पंत जैसे बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका मिलेगा जिनका प्रदर्शन पिछले दो मैचों में कुछ खास नहीं रहा है।तीसरे मुकाबले के लिए चेपक स्टेडियम पूरी तरह से तैयार है और यहां का विकेट हमेशा की तरह हार्ड, ड्राई और रन से भरपूर दिख रहा है। चेन्नई में इन दिनों मॉनसून का सीजन है, लेकिन यहां पर पिछले कुछ दिनों से बारिश नहीं हुई है और मौसम विभाग का कहना है कि यहां अगले तीन दिनों तक बारिश नहीं होगी। ऐसे में यहां की पिच पर ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा और टीम इंडिया व कैरेबियाई दोनों टीमों के लिए खूब रन बनाने के मौके होंगे। 

प्लेइंग11 रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, कुणाल पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद।

Tags :

NEXT STORY
Top