Exclusive Video: पत्थरबाज भी बने सेना के काम में रोड़ा, आतंकी को बचाया

आसिफ सुहाफ, श्रीनगर (31 मई): कश्मीर के त्राल में 27 मई को हिज्बुल आतंकी सबजार बट के खातमे के बाद एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। सबजार और उसके एक साथी को तो सेना ने मार गिराया, लेकिन एक आतंकी सेना के एनकाउंटर में बच निकला। इसका एक्सक्लूसिव वीडियो न्यूज 24 के हाथ लगा है। आतंकी के जिंदा होने पर लोगो ने जश्न मनाया।

27 मई को एक घर में छिपे बैठे हिजबुल आतंकी सबजार बट और उसके एक साथी को तो सेना ने मार गिराया, लेकिन एक शैतान सेना की गोली से बच निकला। फौजी कपड़ों में हल्की दाढ़ी में ये आतंकी सबजार के साथ ही मौजूद था, लेकिन देश के गद्दारों की वजह से ये दहशतगर्द बचने में कामयाब रहा।

इस वीडियो में लोगों की गोद में दिख रहे दहशतगर्द की पहचान आदिल के रूप में हुई है, जिस वक्त सेना का एनकाउंटर चल रहा था उसी दौरान ये भीड़ वहां जुट गई और सेना की कार्रवाई में रोड़ा बन। पत्थरबाजी करने लगी, जिसकी वजह से सेना को अपना ऑपरेशन रोकना पड़ा और लौटना पड़ा।

वीडियो को देख इस बात को कतई नहीं नकारा जा सकता है कि देश में खून की होली खेलने वाले इन आतंक के आकाओं की खुद वहां के ही कुछ लोग ढाल बनकर मदद कर रहे हैं और देश को दहलाने की नापाक साजिश का हिस्सा बन रहे हैं।

वीडियो: