पत्नी का मर्डर, बेटी के सामने जला रहा था लाश...

नई दिल्ली (5 जुलाई): आंध्र प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है। यहां पर एक स्टॉकब्रोकर ने पत्नी का मर्डर कर लाश के कई टुकड़े कर दिए। फिर उन्हें सूटकेस में भरकर जलाने के लिए वह एक गांव में पहुंचा। इस दौरान धुआं उठने और कुछ गलत होने के शक के चलते गांव वालों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम रूपेश कुमार मोहनानी (35) है, जो एक स्टॉकब्रोकर है। रूपेश और सिंथिया 2008 में कांगो में मिले थे। इसके बाद शादी कर हैदराबाद में शिफ्ट हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सिंथिया को फेसबुक पर एक फ्रेंच लड़के से प्यार हो गया था। रूपेश को तलाक देकर वह ब्वॉयफ्रेंड से शादी करना चाहती थी। इसी बात पर उनमें झगड़ा होता था।

सिंथिया ने इसके लिए फेसबुक फ्रेंड से ऑनलाइन मैरिज एप्लिकेशन भी मंगवा ली थी। सिंथिया कांगो के क्लब में डांसर थी और वहीं उसकी रूपेश से मुलाकात हुई थी। सोमवार सुबह आरोपी की सिंथिया से कहासुनी हुई थी। इसके बाद उसने पत्नी का मर्डर कर दिया। लाश को ठिकाने लगाने के लिए रूपेश ने उसके कई टुकड़े किए और सूटकेस में भरकर जलाने के लिए ले गया।