वीडियो: सच्चाई सामने लाने के लिए इस लड़की ने कर दिया स्टिंग ऑपरेशन...

मुंबई/वडोदरा (22 जून): गुजरात के वडोदरा की एक यूनिवर्सिटी की डर्टी पिक्चर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यूनिवर्सिटी का चेयरमैन ही उसके साथ गंदी हरकत कर रहा था। इससे परेशान होकर उसने पहले उसका स्टिंग ऑपरेशन कर लिया। बाद में पूरा वीडियो पुलिस के हवाले कर दिया। 

वडोदरा के वाघोडिया इलाके में मौजूद पारुल यूनिवर्सिटी के संचालक और मालिक जयेश पटेल के खिलाफ पीड़ित छात्रा ने तीन दिन पहले ही बलात्कार की एफआईआर दर्ज कराई है, लेकिन अब जयेश पटेल के धरे जाने के बाद, उसके कुकर्मों से पर्दा हटेगा। 

खबरो के मुताबिक जयेश पटेल पहले अबॉर्शन क्लिनीक चलाता था। जयेश खुद होम्योपैथिक डाक्टर है। यूनिवर्सिटी बनाने से पहले यह होम्योपैथिक कॉलेज में पढ़ाता था और साल 2003 में पारुल यूनिवर्सिटी की नींव डाली।

साल 2012 में जयेश पटेल बीजेपी में शामिल हुआ था। रेप का मौजूदा मामले के सामने आने के बाद बीजेपी ने जयेश पटेल को प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। लेकिन बीजेपी के इस निलंबित नेता के गुनाहों की फेहरिस्त काफी लंबी है। 

रेप के इस आरोपी का एक स्टिंग सामने आया है जिसमें जयेश पटेल, पीड़ित छात्रा के परिवार से  माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें जयेश पीड़िता के परिजनों से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें वो कह रहे हैं कि अगर उनके खिलाफ ऐसा कोई केस आता है, तो उनको खुदकुशी करनी पड़ेगी।

(मुंबई से संकेत पाठक के साथ वडोदरा से भूपेंद्र सिंह की रिपोर्ट)

 

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=NPLD9g8BLxg[/embed]

 

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=u0kOgmRwVWI[/embed]