वॉर्नर-डि कॉक झगड़े पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने दिया ये बयान

नई दिल्ली(5 मार्च): ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर और क्विंटन डि कॉक के बीच हुए झगड़े ने दोनों टीम के बीच विवाद पैदा कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने इस मामले में सफाई पेश की है। स्मिथ ने वॉर्नर का बचाव करते हुए कहा है कि डि कॉक के 'पर्सनल कमेंट' की वजह से ये विवाद हुआ है।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्टीव स्मिथ ने मीडिया से कहा, 'क्विंटन डि कॉक ने वॉर्नर से बहस करते हुए काफी निजी टिप्पणी की थी, जिसने वॉर्नर को उकसाने का काम किया। जहां तक मैं जानता हूं हम लोग किसी के निजी जीवन को लेकर कोई बात नहीं कहते हैं।' उन्होंने कहा कि आप किसी के व्यक्तिगत जीवन के बारे में इस तरह नहीं बोल सकते। मेरे हिसाब से हद पार की गई है।

गौरतलब है कि डरबन में द. अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल जारी था। टी-ब्रेक के बाद दोनों टीमें ड्रेसिंग रूम जब जाने लगीं, तभी ये घटना हुई थी जिसका वीडियो जारी किया गया। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वॉर्नर ड्रेसिंग रूम के लिए सीढ़ियों से जाते हुए क्विंटन डिकॉक से भिड़ रहे हैं। वो लगातार डिकॉक को कुछ बोलकर उकसाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि बाकी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उन्हें जबर्दस्ती खींच रहे हैं।