स्मिथ ने कोहली की 'हरकत' का दिया जवाब, कहा...

सिडनी(28 जनवरी): ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट और वनडे कप्तान स्टीव स्मिथ ने पहले टी-20 मैच के दौरान विराट कोहली की हरकत का जवाब दिया है।  स्मिथ ने कहा कि उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी। स्मिथ ने कोहली पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सही नहीं था। स्मिथ ने इसके साथ ही कहा कि उनके आउट होने का चैनल-9 की कमेंट्री से कुछ लेना-देना नहीं है।

बता दें तीन टी-20 मुकाबले की सीरीज के पहले मैच में स्मिथ के आउट होने पर विराट ने हाथ से 'मुंह चलाने का' इशारा किया था और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से भी इस बारे में कुछ कहा था। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि स्मिथ अपनी पारी के दौरान चैनल-9 के कमेंटटरों से बात कर रहे थे। कवर में विराट ने स्मिथ का कैच लपका और इशारा करके मानो ऐसा कहा, बहुत बोल रहे थे अब जाओ पवेलियन में बैठकर बोलना।

स्मिथ ने कहा कि कोहली कुछ ज्यादा ही भावुक हो गए थे मैदान पर। क्या आपको ऐसा नहीं लगता? मुझे नहीं लगता कि उन्हें ऐसा कुछ करने की जरूरत थी। जब कोई आउट होता है तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। स्मिथ ने कहा कि मैदान पर छोटी-मोटी बहस चलती रहती है लेकिन अगर कोई आउट होता है तो मुझे नहीं लगता कि ऐसा करना चाहिए। स्मिथ ने कमेंट्री को लेकर कहा कि उस समय कमेंट्री नहीं चल रही थी। मेरे लिए वो बस एक खराब शॉट था। मैं चिप करके चौका या छक्का जड़ना चाहता था। यह मेरी गलती थी मुझे अगली बार इसका ध्यान रखना होगा।