बांहें फैलाकर करेंगे स्मिथ और वॉर्नर का स्वागत: आरोन फिंच


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (28 दिसंबर): बॉल टैंपरिंग विवाद के चलते टीम से बाहर चल रही ऑस्ट्रेलियाई 'तिकड़ी' को लेकर क्रिकेट जगत में बहस जारी है लेकिन टीम की ओर से संदेश साफ है- 'उनका स्वागत है।'सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच ने भी कोच जस्टिन लेंगर की बात से सहमति जताई है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर का बाहें फैलाकर स्वागत करेंगे।



कैमरन बैनकॉफ्ट पर लगा बैन दो दिन बाद समाप्त हो रहा है। वह ऑस्ट्रेलियाई टी20 लीग में पर्थ स्क्रॉचर्स के लिए खेलते नजर आएंगे। स्मिथ और बैनक्रॉफ्ट ने मार्च में केपटाउन टेस्ट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए मैच के दौरान हुए सैंडपेपर विवाद पर इंटरव्यू दिए हैं।



वहीं दूसरी ओर वॉर्नर ने अभी तक  अपना पक्ष नहीं रखा है। लोगों की इस बात में बड़ी दिलचस्पी होगी कि आखिर वह क्या कहते हैं? बैनक्रॉफ्ट ने अपने इंटरव्यू में इस बल्लेबाज को ही पूरे घटनाक्रम के लिए जिम्मेदार ठहराया था। फिंच ने कहा, 'जब स्टीव और डेविड अपनी वापसी के लिए तैयार हैं। तीन महीने बाद उन्हें इसकी इजाजत होगी। जो हुआ वह हो चुका। जहां तक मेरी बात है मैं उनका खुली बांहों से स्वागत करूंगा।' उन्होंने कहा, 'वे अपनी सजा भुगत चुके हैं। वह हर पैमाने पर खरे उतरने के लिए मैदान के बाहर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।'