MP में बदला मौसम, शहडोल संभाग में 24 घण्टे से रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी, किसानों की बढ़ी परेशानी

मध्य प्रदेश के शहडोल संभाग के अनुपपुर, उमारिया में पिछले 24 घण्टे से रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी है। वहीं अनूपपुर व शहडोल जिले के कुछ हिस्सों में ओलावृष्टि भी हुई है।

MP में बदला मौसम, शहडोल संभाग में 24 घण्टे से रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी, किसानों की बढ़ी परेशानी
x

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल संभाग के अनुपपुर, उमारिया में पिछले 24 घण्टे से रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी है। वहीं अनूपपुर व शहडोल जिले के कुछ हिस्सों में ओलावृष्टि भी हुई है। इस बे-मौसम बरसात व ओलावृष्टि से लोगों का जनजीवन प्रभावित हुआ है। बारिश के चलते एक बार फिर तापमान में गिरावट देखने को मिली तो वहीं ठंड भी बढ़ गई, जिससे लोग गरम कपड़ों का सहारा ले रहे हैं। वहीं इस बेमौसम बरसात से किसानों की खड़ी फसल बर्बाद होने की कगार पर है, जिसको लेकर किसान चिंतित हैं। 


शहडोल संभाग के उमरिया, अनूपपुर जिले में शनिवार शाम से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। बात करें शहडोल जिले की तो जिले में शनिवार शाम से बारिश हो रही है। वहीं नायसिंहंनगर क्षेत्र में बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हुई है, जिससे लोगों का जन-जीवन प्रभावित हुआ और पूरा दिन लोग घरों में दुबके रहे। 


वहीं इस बे-मौसम बरसात से एक बार फिर ठंड बढ़ गई है। लोग एक बार फिर आग व गरम कपड़े का सहारा ले रहे हैं। वहीं अचानक हुई बरसात से खड़ी फसल अरसी, मसूर, राई, आम, महुआ को काफी नुकसान पहुंच रहा है, जिससे किसानों को चिंता सताने लगी है ।  


बात करें संभाग के अनूपपुर जिले की तो वहां भी 24 घंटे से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। वहीं कोयलांचल क्षेत्र कोतमा में ओलावर्ष्टि हुई है, जिससे लोगो का जन जीवन प्रभावित हुआ है।

Next Story