Rajasthan: भ्रष्टाचार का गड्डा! जयपुर में प्री-मानसून की बारिश से आई आफत, 25 फीट धंसी सड़क

राजस्थान में प्री मानसून की दस्तक (pre-monsoon rains) के साथ ही लगातार दो दिनों से बारिश का दौर जारी है। प्रदेश के कई जिलों में रविवार को जमकर बारिश हुई।

Rajasthan: भ्रष्टाचार का गड्डा! जयपुर में प्री-मानसून की बारिश से आई आफत, 25 फीट धंसी सड़क
x

जयपुर: राजस्थान में प्री मानसून की दस्तक (pre-monsoon rains) के साथ ही लगातार दो दिनों से बारिश का दौर जारी है। प्रदेश के कई जिलों में रविवार को जमकर बारिश हुई। वहीं सोमवार को भी 18 जिलों में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। एक ओर जहां प्री मानसून की बारिश भीषण गर्मी से राहत लेकर आई है, तो वहीं राजधानी के मानसरोवर इलाके में बारिश आफत बनकर आई है। 


बता दें कि कई इलाकों में तेज बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया तो कहीं प्रशासन की पोल खुल गई। रविवार को हुई बारिश के बाद जयपुर के मानसरोवर इलाके में सड़क का एक हिस्सा धंस गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं आयी है।


वहीं तेज बारिश के कारण ग्रामीण इलाके में एक दीवार ढहने से दो महिलाओं की मौत हो गई। इसके अलावा चारदीवारी इलाके में हालात इतने बिगड़ गए कि वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। 


करीब 25 फीट का गड्डा हो गया

राजधानी जयपुर में रविवार को प्री-मानसून की बारिश के बाद मानसरोवर इलाके में एक सड़क धंस गई जिसके बाद वहां करीब 25 फीट का गड्डा हो गया। जानकारी के मुताबिक मानसरोवर के वार्ड 84 में शिप्रापथ के द्वारकादास पार्क के पास यह घटना हुई जिसके बाद नगर निगम के अधिकारी और पार्षद मौके पर पहुंचे और मरम्मत कार्य शुरू किया गया। 


बताया जा रहा है कि टेलीकॉम कंपनियों के भूमिगत केबल डालने की के दौरान बरती गई लापरवाही के चलते सड़क धंस गई। हालांकि सड़क पर कम लोग होने से बड़ा हादसा होने से टल गया। 

Next Story