UP News: तेज़ रफ्तार अज्ञात वाहन ने गश्त पर निकले दरोगा को मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें देर रात को गश्त पर निकले एक दरोगा को एक तेज़ रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दरोगा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

UP News: तेज़ रफ्तार अज्ञात वाहन ने गश्त पर निकले दरोगा को मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत
x

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें  देर रात को गश्त पर निकले एक दरोगा को एक तेज़ रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दरोगा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और एसपी व अन्य अधिकारियों भी घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है।


दरअसल, जलालाबाद कस्बे के इंचार्ज पवन सिंह अपने हमराही मनोज सैनी के साथ बाइक पर रात्रि गश्त पर निकले हुए थे। इसी बीच नगरिया मोड़ पार करते वक्त अज्ञात वाहन ने सब-इंस्पेक्टर की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में कस्बा इंचार्ज पवन सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठे हमराही मनोज सैनी गंदगी रूप से घायल हो गए।


गाड़ी के टकराने की आवाज़ सुनते ही आस पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। आस पास के लोगों के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि दूर दूर तक गाड़ी टकराने की आवाज़ सुनाई दे रही थी।  हादसे में घायल मनोज सैनी की हालत नाजुक बनी हुई है. घायल मनोज सैनी का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।


पुलिस का कहना है कि दरोगा और सिपाही को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। सब इंस्पेक्टर की मौत की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मेडिकल कॉलेज पहुंचे जहां उन्होंने घायल सिपाही का हाल जाना। फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की उम्मीद है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी पहुंचे जिनका भी रो-रो कर बुरा हाल है। 


Next Story