MP: पुलिस के हत्थे चढ़े अंतराज्यीय तस्कर, 60 किलो स्मैक के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल अंचल में नशे का काला कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ग्वालियर पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उत्तर प्रदेश से ग्वालियर लाई गई 60 लाख रुपए कीमत की स्मैक बरामद की है।

MP: पुलिस के हत्थे चढ़े अंतराज्यीय तस्कर, 60 किलो स्मैक के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार
x

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल अंचल में नशे का काला कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ग्वालियर पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उत्तर प्रदेश से ग्वालियर लाई गई 60 लाख रुपए कीमत की स्मैक बरामद की है। ग्वालियर पुलिस ने दो अलग-अलग जगह कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


जानकारी के मुताबिक मुरार पुलिस को खबर मिली थी कि एसएलपी कॉलेज के पास स्मैक की एक बड़ी डील होने वाली है। खबर मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जहां एक संदिग्ध युवक बैग लेकर खड़ा हुआ था, पुलिस को देखते ही युवक भागने लगा लेकिन सिपाहियों ने उसे दौड़ कर पकड़ लिया। जब पुलिस ने उसके बैग की तलाशी ली तो बेग से 55 लाख रुपए कीमत की स्मैक बरामद हुई। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के औरैया-इटावा इलाके से स्मैक लाकर ग्वालियर चंबल अंचल में सप्लाई करता है।



तस्करों के खिलाफ दूसरी कार्रवाई जनकगंज थाना पुलिस ने की है। मुखबिर से मिली खबर के आधार पर जनक गंज पुलिस ने गुप्तेश्वर मंदिर पहाड़ी के पास दो संदिग्ध लोगों को धर दबोंचा। इनकी तलाशी लेने पर करीब पांच लाख रुपए कीमत की स्मैक बरामद हुई। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह उत्तर प्रदेश से स्मैक लाकर छोटी-छोटी गुड़िया बनाकर ग्वालियर में बेचने का काम करते थे। पुलिस पकड़े गए तीनों आरोपियों से इनके नेटवर्क और उत्तर प्रदेश से जुड़े लोगों के बारे में पूछताछ कर रही है।

Next Story