MP Nikay Chunav: पत्नी को नहीं मिला टिकट, नाराज पति ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर की आत्महत्या की कोशिश

मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव के साथ निकाय चुनावों का भी शंखनाद हो चुका है। इसी कड़ी में प्रत्याशियों में टिकट की होड़ भी शुरू हो चुकी है।

MP Nikay Chunav: पत्नी को नहीं मिला टिकट, नाराज पति ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर की आत्महत्या की कोशिश
x

शिवपुरी: मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव के साथ निकाय चुनावों का भी शंखनाद हो चुका है। इसी कड़ी में प्रत्याशियों में टिकट की होड़ भी शुरू हो चुकी है। इस दौरान कई प्रत्याशी ऐसे भी हैं जिनके लिए टिकट मिलना बहुत अहमियत रखता है और ऐसा ही कुछ प्रदेश के शिवपुरी जिले में देखने को मिला। 


दरअसल, यहां कांग्रेस कार्यालय पर वार्ड नंबर 18 के पार्षद पद के उम्मीदवार का कांग्रेस द्वारा टिकट काटने पर उसने कांग्रेस कार्यालय पर खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। वहीं आसपास मौजूद लोगों ने समय रहते आग लगाने से पहले ही युवक बंटी शर्मा को काबू कर लिया। इधर पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और युवक बंटी शर्मा को अपने साथ ले गई।


बताया जा रहा है कि बंटी शर्मा की पत्नी राजकुमारी शर्मा महिला कांग्रेस की जिला सचिव है। वह वार्ड नं 18 से टिकट मांग रहे थे। उनका कहना था कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से लगभग टिकट फाइनल था। लेकिन ऐन वक्त पर बंटी शर्मा की पत्नी का टिकट कांग्रेस जिला अध्यक्ष के द्वारा काट दिया गया। बस फिर क्या था बंटी इस बात से नाराज हो गया और अपने परिवार के साथ कांग्रेस कार्यालय पहुंचा जहां जमकर हंगामा किया और फिर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की।


Next Story