MP Nikay Chunav 2022: कांग्रेस नेता अरुण यादव ने कहा - नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव मिशन 2023 का सेमीफाइनल है

भोपाल: मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे पंचायत और निकाय चुनाव नज़दीक आते जा रहे है वैसे वैसे राजनैतिक बयानबाज़ी भी बढ़ती ही जा रही हैं। इसी कड़ी में पूर्व पीसीसी चीफ और दिग्गज कांग्रेस नेता अरुण यादव ने पंचायत और निकाय चुनावों को लेकर बीजेपी पर तीखा हमला बोला है

MP Nikay Chunav 2022: कांग्रेस नेता अरुण यादव ने कहा - नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव मिशन 2023 का सेमीफाइनल है
x

भोपाल: मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे पंचायत और निकाय चुनाव नज़दीक आते जा रहे है वैसे वैसे राजनैतिक बयानबाज़ी भी बढ़ती ही जा रही हैं। इसी कड़ी में पूर्व पीसीसी चीफ और दिग्गज कांग्रेस नेता अरुण यादव ने पंचायत और निकाय चुनावों को लेकर बीजेपी पर तीखा हमला बोला है वहीं उन्होंने महाराष्ट्र में चल रहे उथापथल को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 


नगरीय निकाय चुनाव पंचायत चुनाव मिशन 2023 का सेमीफायनल है- अरुण यादव 


पूर्व पीसीसी चीफ और दिग्गज कांग्रेस नेता अरुण यादव ने पंचायत चुनाव और निकाय चुनाव को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा है कि नगरीय निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव मिशन 2023 का सेमीफाइनल है और इसे जीतना बेहद जरुरी है। उन्होंने इसके आगे कांग्रेस की जीत का भी दावा किया। अरुण यादव ने बीजेपी पर तंज कंसते हुए कहा कि बीजेपी में प्रत्याशी चयन को लेकर आपस में लट्ठम लठ हो रही थी। कांग्रेस का लाईन ऑफ एक्शन बीजेपी मच बैटर है काफी आगे है। इसके परिणाम भी पार्टी के पक्ष में आएंगे। 


बीजेपी को महाराष्ट्र की जनहिती सरकार हज़म नहीं हो रही हैं- अरुण यादव 


महाराष्ट्र सियासी घटनाक्रम पर अरुण यादव ने कहा कि इससे बीजेपी का मूल चरित्र हमारे सामने आ रहा है।बीजेपी को महाराष्ट्र की जनहिती सरकार उन्हें हजम नहीं हो रही है। बीजेपी ने यह कर्नाटक, मप्र, हरियाणा, राजस्थान में भी किया इसे जनता के सामने बीजेपी का मूल चरित्र सामने आ रहा है। अरुण यादव ने शिवराज सिंह चौहान द्वारा कमलनाथ को महाराष्ट्र का ऑब्जरर्वर बनाए जाने पर किए तंज पर कहा कि शिवराज सिंह चौहान जी आपने तो एक सरकार को लूट लिया एक निर्वाचित सरकार को हाउस ट्रेडिंग करके गिराई है आप अपना चरित्र देखिए।   

Next Story