MP News: सरकारी कर्मचारी ने पत्नी और बेटी के साथ की खुदकुशी, इलाके में फैली सनसनी

होशंगाबाद: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के पिपरिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। दरअसल पिपरिया के शहीद भगत सिंह कॉलेज के एक कर्मचारी ने अल सुबह अपनी पत्नी और बेटी के साथ खुदकुशी कर ली।

MP News: सरकारी कर्मचारी ने पत्नी और बेटी के साथ की खुदकुशी, इलाके में फैली सनसनी
x

होशंगाबाद: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के पिपरिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। दरअसल पिपरिया के शहीद भगत सिंह कॉलेज के एक कर्मचारी ने अल सुबह अपनी पत्नी और बेटी के साथ खुदकुशी कर ली। तीनों के ही शव एक साथ उनके ही घर से फांसी के फंदे पर लटके हुए बरामद हुए हैं।


इस सामूहिक खुदकुशी की घटना का पता तब चल जब जब कर्मचारी का भतीजा दोपहर 12:00 बजे घर पहुंचा। दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। तब खिड़की से झांक कर देखा। खिड़की का गेट खोलते ही उसने जो दृष्य देखा उसे देखकर उसके होश उड़ गए और वह सदमे में आ गया। दरअसल खिड़की के अंदर दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी मकरंद विश्वकर्मा उम्र 45 साल का शव लटका हुआ था। साथ ही उसकी पत्नी शशि विश्वकर्मा, बेटी निक्की का भी शव सीलिंग फैन के पर लटका हुआ था।   


घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत ही पिपरिया पुलिस मौके पर पहुंची और गेट तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस के पहुंचने के साथ ही आस पास भारी भीड़ भी इकट्ठा हो गई जिसके बाद पुलिस ने घर को सील कर दिया। पुलिस ने तीनों ही शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। 


इस सामूहिक खुदकुशी की घटना ने लोगों को दहला कर रख दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्दी मामले का पर्दाफाश होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। अब तक सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिसने इस मामले को और भी पेचीदा बना दिया है। हालांकि सच का पता को पुलिस की जांच के बाद ही लगेगा। फिलहाल एसडीओपी ने कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया है।  

Next Story