MP News: टायर फटने से अचानक पलटी तेज़ रफ्तार कार, एक की मौत व तीन घायल

बालाघाट: मध्यप्रदेश के बालाघाट से एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है। दरअसल बालाघाट के वारासिवनी-कटंगी मार्ग स्थित ग्राम पंचायत सावंगी के समीप तेज रफ्तार कार अचानक पलट गई।

MP News: टायर फटने से अचानक पलटी तेज़ रफ्तार कार, एक की मौत व तीन घायल
x

बालाघाट:  मध्यप्रदेश के बालाघाट से एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है। दरअसल बालाघाट के वारासिवनी-कटंगी मार्ग स्थित ग्राम पंचायत सावंगी के समीप तेज रफ्तार कार अचानक पलट गई। इस कार के पलटने से उसके अंदर बैठे तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए वहीं एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।तीनों घायलों को 100 डायल की सहायता से सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों ही युवकों की गम्भीर स्थिति को देखते हुए बालाघाट जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है जहां तीनों ही युवकों की हालात गंभीर बनी हुई है।


बताया जा रहा है चारों ही युवक थाना तिरोड़ी निवासी है। मृतक अश्विन मेश्राम वाहन चला रहा था। जिसके साथ उसके साथी घायल कपिल राउत, संजय गायकवाड़,अमन नन्दनघने पर्यटक केंद्र रमरमा में पिकनिक मनाने आये हुये थे। जहां से वे वापिस अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान उनकी कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर सीधे सड़क किनारे लगे विद्युत पोल से टकरा  गई। इसके बाद वह पलट गई। जिससे अश्विन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई व तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।


इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को तुरंत कार से निकाला और मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजन को सौंप दिया। वहीं मृतक के परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है। 



Next Story