MP: अग्निपथ योजना के विरोध के बीच शहडोल पुलिस अलर्ट मोड पर, ADGP ने रेलवे स्टेशन की परखी सुरक्षा व्यवस्था

केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों व युवाओं के द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर शहडोल पुलिस सतर्क रही।

MP: अग्निपथ योजना के विरोध के बीच शहडोल पुलिस अलर्ट मोड पर, ADGP ने रेलवे स्टेशन की परखी सुरक्षा व्यवस्था
x

शहडोल: केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों व युवाओं के द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में पुलिस सतर्क है। शहडोल जोन ADGP डी.सी सागर के निर्देशन में पुलिस अधिकारियों ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाली और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने रेलवे स्टेशन पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने स्टेशन में मौजूद कई युवाओं से चर्चा की बल भी तैनात किया।


बता दें कि अन्ग्निपथ को लेकर बढती जा रही देशव्यापी हिंसा और उपद्रव को देखते हुए शहडोल में भी प्रशासन अलर्ट पर है। शहड़ोल रेलवे स्टेशन पर भारी पुलिस बल की चहलकदमी देखी गई ताकि उपद्रव की आंच यहां तक न पहुंच सके। देर रात शहड़ोल जोन ADGP डीसी सागर सहित एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य सहित पुलिस अमला सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने रेल्वे स्टेशन पहुंचे।  


इस दौरान पुलिस ने स्टेशन में मौजूद युवाओं से चर्चा भी की। शहडोल पुलिस लोगों को जागरूक करने में लगी है। गौरतलब है कि सेना में भर्ती के लिए निकाली गई सरकार की अग्निपथ योजना के युवाओं द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है।

Next Story