MP: नदी में डूबी सरपंच पद की उम्मीदवार, चुनाव स्थगित

मध्य प्रदेश खरगोन जिले में शनिवार को महिला सरपंच पद की उम्मीदवार की डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंचे नाविकों ने महिला को बाहर निकाला।

MP: नदी में डूबी सरपंच पद की उम्मीदवार, चुनाव स्थगित
x

खरगोन: मध्य प्रदेश खरगोन जिले में शनिवार को महिला सरपंच पद की उम्मीदवार की डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंचे नाविकों ने महिला को बाहर निकाला। परिजन महिला को सनावद अस्पताल लाए, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।


जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत टोकसर की रहने वाली मृतक पिंकी केवट (30) के पति अशोक केवट ने बताया कि रोज की तरह शनिवार सुबह करीब 5 बजे पिंकी नहाने के लिए नर्मदा नदी पर गई थी। उसे तैरते नहीं आता था इसलिए नहाने के दौरान वह डूबने लगी। जब आसपास के लोगों ने देखा तो नाविकों को मदद के लिए बुलाया। नाविक जब तक उसके पास पहुंचे वह डूब चुकी थी। नाविकों की मदद से उसे बाहर निकाला,जहां से उसे सिविल अस्पताल सनावद लाया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा गया।


टोकसर में सरपंच पद के चुनाव होंगे स्थगित


रिटर्निंग अधिकारी शिवराम कनासे ने बताया टोकसर में सरपंच पद के 2 उम्मीदवार थे। एक की मौत होने से एक ही प्रत्याशी शेष रह गया। इससे यहां सरपंच पद के चुनाव स्थगित हैं। आगामी दिनों में निर्वाचन आयोग से निर्देश आने पर यहां चुनाव प्रक्रिया दोबारा होगी। शेष सभी चुनाव जारी रहेंगे।

Next Story