अस्पताल में गड़बड़ी की शिकायत को एलजी ने एसीबी को सौंपा, मनीष सिसोदिया ने कहा- हम जांच के लिए तैयार

नई दिल्ली: दिल्ली में बन रहे अस्पतालों में गड़बड़ी को लेकर एक साल पहले की गई शिकायत पर एलजी ने अब एक्शन लेते हुए ये मामला एसीबी को भेज दिया हैं। एलजी के इस एक्शन पर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सवाल उठाएं है और

अस्पताल में गड़बड़ी की शिकायत को एलजी ने एसीबी को सौंपा, मनीष सिसोदिया ने कहा- हम जांच के लिए तैयार
x

नई दिल्ली:  दिल्ली में बन रहे अस्पतालों में गड़बड़ी को लेकर एक साल पहले की गई शिकायत पर एलजी ने अब एक्शन लेते हुए ये मामला एसीबी को भेज दिया हैं। एलजी के इस एक्शन पर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सवाल उठाएं है और कहा है कि दिल्ली में बन रहे अस्पतालों को लेकर बीजेपी वाले फर्जी शिकायत कर रहे हैं। एलजी साहब ने मनोज तिवारी की पुरानी शिकायत को एसीबी को भेज दिया है। 


मनीष सिसोदिया ने इस मामले को लेकर कहा कि हम कटटर ईमानदार सरकार हैं और सैंकड़ो जाँच के लिए तैयार हैं,लेकिन ये घटिया हरकत है। एक सरकार काम कर रही है तो अधिकारियो में डर फैलाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। बता दें कि ढाई साल पहले मनोज तिवारी ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ शिकायत की थी, तब मानहानि का दावा किया तो कोर्ट में एक तथ्य साबित नहीं कर पाए थे।


उप-मुख्यमंत्री ने आगे कहा है कि मनोज तिवारी अस्पताल बनाने में गड़बड़ की शिकायत कर रहे हैं। एलजी साहब ने एक साल पुरानी शिकायत को मंजूरी दी है। ये शिकायत अनिल वैजल को 1 साल पहले दी गयी थी। तब इस शिकायत को वाहियात बताकर जांच नहीं की गयी थी। अब नए बिना प्रक्रिया को फॉलो किए एलजी ने उसी शिकायत को एसीबी को भेज दिया है। उन्होंने ये भी कहा कि एलजी ने राज्य सरकार से कोई जानकारी नहीं ली है। 


मनीष सिसोदिया ने आगे एलजी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि LG साहब को अब दिल्ली के काम रुकवाने हैं या बिना क़ानून या प्रक्रिया को फॉलो किए बिना काम करना है।पुरानी शिकायत को अब क्यों संज्ञान लिया गया? उन्होंने ये भी कहा कि इस मामले में एलजी को पत्र लिखा है और हम जांच के लिए तैयार है। उप-मुख्यमंत्री के मुताबिक जो भी दिल्ली में काम करने से रोकेगा, उससे लड़ेंगे। 

Next Story