CG : बोरवेल गाड़ी ने ढाई साल की बच्ची को रौंदा, इलाके में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम नगोई बछेरा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां ढाई साल की बच्ची को बोरवेल गाड़ी ने अपना शिकार बनाते हुए रौंद कर मौत के घाट उतार दिया।

CG : बोरवेल गाड़ी ने ढाई साल की बच्ची को रौंदा, इलाके में मचा हड़कंप
x

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम नगोई बछेरा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां ढाई साल की बच्ची को बोरवेल गाड़ी ने अपना शिकार बनाते हुए रौंद कर मौत के घाट उतार दिया। 


बता दें घटना उस समय की है जब ढाई साल की बच्ची के परिजन नहाने गए हुए थे। इस बीच ग्राम नगोई बछेरा में एक बच्ची खेलते-खेलते सड़क तक पहुंच गई। इसी बीच सड़क से गुजर रही बोरवेल की गाड़ी के नीचे बच्ची आ गई जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। 


बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बच्ची के परिजन नहाने गए हुए थे। इस दर्दनाक घटना से आसपास के लोग एकत्रित हो गए और बोरवेल गाड़ी सहित चालक को अपने कब्जे में ले लिया। 


इस घटना की जानकारी कटघोरा थाना को मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची और वहां उग्र हो रहे ग्रामीणों को शांत कराया और बोरवेल गाड़ी को जप्त कर चालक को गिरफ्तार किया गया। कटघोरा पुलिस मर्ग कायम कर मामले विवेचना कर रही है।


Next Story