Jaipur: प्रसिद्ध रावत मिष्ठान भंडार की कचौड़ी में निकली छिपकली! जांच के आदेश

राजधानी जयपुर (Jaipur) में खाने में छिपकली (Lizard) मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जयपुर के प्रसिद्ध मिष्ठान भंडार रावत (Rawat Sweets Bhandar) कचौड़ी में मरी हुई छिपकली (Lizard found in Kachori) निकली है।

Jaipur: प्रसिद्ध रावत मिष्ठान भंडार की कचौड़ी में निकली छिपकली! जांच के आदेश
x

जयपुर: राजधानी जयपुर (Jaipur) में खाने में छिपकली (Lizard) मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जयपुर के प्रसिद्ध मिष्ठान भंडार रावत (Rawat Sweets Bhandar) कचौड़ी में मरी हुई छिपकली (Lizard found in Kachori) निकली है। वैशाली नगर निवासी अखिल अग्रवाल ने जैसे ही प्याज की कचौड़ी का एक निवाला मुंह में रखा, उसमें से मरी हुई चिपकली का कटा हुआ सर मुंह में आने से आदमी सकते में आ गया। 


बता दें कि शनिवार को वैशाली नगर के एक शख्स ने जयपुर-अजमेर रोड़ पर रावत मिष्ठान भंडार से सुबह 12 बजे प्याज की कचौड़ी ली थी। आधी कचौड़ी खाने के बाद उसमें छिपकली निकली। आधी कचौड़ी खाने के बाद उसके खाने में से छिपकली निकली, जिसकी शिकायत उसने तुरंत रावत मिष्ठान के मैनेजर को की। मैनेजर ने गलती मानते हुए बाकी कचोरी की बिक्री रोक दी थी। 


इस मामले की शिकायत जयपुर के सीएमएचओ डॉ. नरोत्तम शर्मा को भी हुई। उन्होंने फूड इंस्पेक्टर को जांच के आदेश दिए हैं। कचोरी के सैंपल लिए गए हैं। सीएमएचओ ने कहा कि नियमानुसार कार्रवाई होगी। रावत मिष्ठान भंडार जयपुर की फेमस दुकान है, जहां की बनी प्याज की कचोरी पूरे राजस्थान में अलग पहचान रखती है।


हालांकि, इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पर दुकानदार ने ग्राहक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। अखिल का कहना है कि जैसे ही उसने कचोरी को तोड़ा, उसे कचोरी में मरी छिपकली का टुकड़ा दिखा। उन्होंने इसकी सूचना दुकान के कर्मचारियों को दी और कचोरी की बिक्री रुकवाई। इससे पहले जयपुर में करीब 8-9 महीने पहले गौरव टॉवर स्थित मैकडोनाल्ड में ग्राहक को बर्गर में मरा हुआ बिच्छु मिला था।

Next Story