Jaipur: एसएमएस अस्पताल में अधेड़ ने 7 साल की मासूम के साथ की छेड़छाड़, पुलिस ने की मामले की जांच शुरू

राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) के एसएमएस अस्पताल (SMS Hospital) में सात साल की मासूम से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

Jaipur: एसएमएस अस्पताल में अधेड़ ने 7 साल की मासूम के साथ की छेड़छाड़, पुलिस ने की मामले की जांच शुरू
x

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) के एसएमएस अस्पताल (SMS Hospital) में सात साल की मासूम से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बच्ची अपने माता-पिता के साथ अस्पताल आई थी। इस दौरान एक अधेड़ ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। परिजनों की शिकायत पर एसएमएस थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार छेड़छाड़ का मामला गुरुवार का है। धौलपुर का रहने वाला परिवार एसएमएस अस्पताल आया था। उनके साथ उनकी सात साल की बच्ची भी थी। अस्पताल में बच्ची के नाना को आर्टिफिशियल पैर लगाया जाना था। बच्ची के पिता उसके नाना को डॉक्टर को दिखाने के लिए उनके कैबिन में ले गए थे। बच्ची अपनी मां और भतीजे के साथ बैठी हुई थी। इस दौरान बच्ची और भतीजा दोनों वॉशरूम चले गए।


मासूम जैसे ही महिला वॉशरूम में घुसने लगी तो एक अधेड़ व्यक्ति भी अंदर चला गया और उसे पकड़ लिया। बच्ची के जोर से चिल्लाने की आवाज सुनकर महिलाएं उस ओर भागी। यह देखकर आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद मासूम अपनी मां के पास पहुंची और घटना के बारे में बताया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अस्पताल सहित आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने रही है।

Next Story