भोपाल एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की इमरजैंसी लैंडिंग, जम्मू से 140 यात्रियों को इंदौर ले जा रहा था विमान

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है।

भोपाल एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की इमरजैंसी लैंडिंग, जम्मू से 140 यात्रियों को इंदौर ले जा रहा था विमान
x

अजय शर्मा,भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। फ्लाइट इंदौर जा रही थी, लेकिन अचानक उसका रूट चेंज कर भोपाल में लैंडिंग कराया गया, जिसमें में 140 यात्री सवार थे।


मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है। इंडिगो एयरवेज की फ्लाइट जम्मू से इंदौर जा रही थी। इंदौर में मौसम की खराबी के चलते भोपाल एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया है।


2.45 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर लैंड होनी थी, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से 3.28 बजे भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर लैंड कराई गई। 6E6402 एयरबस 320 विमान संख्या में सवार सभी यात्रियों को इंदौर भेजा जा रहा है।


पटना में भी हुई थी इमरजैंसी लैंडिंग

बता दें कि इससे पहले बिहार के पटना हवाईअड्डे पर रविवार को दिल्ली के रास्ते में स्पाइसजेट की एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग की गई थी। पता चला कि फ्लाइट नंबर एसजी-723 ने पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी। इस दौरान इंजन में अचानक आग लग गई। यह घटना पक्षी की चपेट में आने से हुई थी।


बताया गया कि फुलवारी शरीफ में कुछ लोगों ने प्लेन से धुआं निकलते देखा। इसकी जानकारी तुरंत एयरपोर्ट अथॉरिटी को दी गई, जिसके बाद फ्लाइट को वापस पटना एयरपोर्ट के लिए बुला लिया गया था। फ्लाइट में 185 यात्री सवार थे।

Next Story