MP: घात लगाए बैठे तेंदुए ने अचानक किशोरी पर किया हमला, अस्पताल में जारी है इलाज

मध्य प्रदेश के धार जिले के मांडू में एक 15 वर्ष की किशोरी पर एक तेंदुए ने हमला कर दिया, जिसके चलते इलाके में सनसनी फैल गई है।

MP: घात लगाए बैठे तेंदुए ने अचानक किशोरी पर किया हमला, अस्पताल में जारी है इलाज
x

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले के मांडू में एक 15 वर्ष की किशोरी पर एक तेंदुए ने हमला कर दिया, जिसके चलते इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि किशोरी बकरियां चराने गयी थी। इस दौरान तेंदुए ने अटैक कर किशोरी को लहुलुहान कर दिया जिसके बाद उसका जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

 

जानकारी के मुताबिक मांडू के वार्ड क्रमांक 15 में रहने वाली सारदी दिवान अपने घर से कुछ दूर बकरियां चरा रही थी। तभी घात लगाए बैठे तेंदुए ने अचानक बालिका पर हमला बोल दिया। तेंदुआ इतना खूंखार था कि उसने बालिका के हाथ और सिर पर पंजा मारा, जिससे वह जख्मी हो गई। वहीं घटनास्थल मौजूद अन्य बच्चों के द्वारा चिल्ला चोट करने पर और पत्थर से मारने पर तेंदुआ भाग गया। 


सूचना पर वन क्षेत्र अधिकारी मौके पर पहुंचे बालिका को धार के जिला अस्पताल में लाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है। बालिका की पहचान सारदी के रूप में हुई है जिसकी हालत फिलहाल, खतरे से बाहर है। आपको बता दें कि मांडू क्षेत्र में कई बच्चों पर तेंदुआ पूर्व में भी हमला कर चुका है। तेंदुए की मूवमेंट इन क्षेत्रों में लगातार दिखाई देती है और मिलती रहती है। खास बात यह है कि लगातार तेजी से जंगल कटने के चलते तेंदुए जंगल से निकलकर पानी व भोजन की तलाश में वन परिक्षेत्र से बाहर आ जाते हैं।

Next Story