देवास दर्दनाक हादसा: बाइक सवार दो लोगों को यात्री बस ने रौंदा, मौके पर दोनों की मौत

मध्य प्रदेश के इंदौर बैतूल हाइवे पर सुन्द्रेल बिजवाड़ के यहां एक यात्री बस ने दो लोगों को रौंद दिया। जिसके चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

देवास दर्दनाक हादसा: बाइक सवार दो लोगों को यात्री बस ने रौंदा, मौके पर दोनों की मौत
x

देवास: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में इंदौर-बैतूल हाइवे पर सुन्द्रेल बिजवाड़ के यहां एक यात्री बस ने दो लोगों को रौंद दिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर की ओर से हरदा की ओर जा रही यात्री चार्टर्ड बस क्र.एम पी 09 एफ ए 9324 ने सामने से आ रहे बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके कारण बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई।


सूचना मिलने पर कमलापुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं मृतकों की पहचान बंटी पिता नाथू कोरकू निवासी गांव धनतलाव थाना बागली, बृजलाल पिता सुमेरसिंग निवासी कोलवा हरदा के रूप में हुई जिनके शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल बागली लाया गया।


चौकी प्रभारी राकेश नरवरिया ने बताया है कि मृतक बृजलाल अपने ससुराल धनतलाव गांव आया था जो कि गांव के बंटी के साथ धनतलाव घाट से पहले स्थित एक ढाबे पर गया था। 


वहीं से लौटते दौरान सामने से बस ने उन्हें अपना शिकार बना लिया, जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शव को शासकीय अस्पताल में रखा गया है। जहां पर शव का पीएम कर परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। 


वहीं पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यात्री बस अंधगती मे थी और उसी के कारण हादसा होना  बताया जा रहा है।

Next Story