CG: बैलाडीला ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन का बजा चुनावी बिगुल, BTOA में दो और एक निर्दलीय प्रत्याशी ने पेश की दावेदारी

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा किरन्दुल में स्थित बैलाडीला ट्रक ऑनर्स एशोसिएशन का चुनावी बिगुल बज चुका है। फ़िर इस बार 2022 के अध्यक्ष, सचिव समेत 07 पदों पर चुनाव होना है।

CG: बैलाडीला ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन का बजा चुनावी बिगुल, BTOA में दो और एक निर्दलीय प्रत्याशी ने पेश की दावेदारी
x

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा के किरन्दुल में स्थित बैलाडीला ट्रक ऑनर्स एशोसिएशन का चुनावी बिगुल बज चुका है। फ़िर इस बार 2022 के अध्यक्ष, सचिव समेत 07 पदों पर चुनाव होना है। इस बार के बीटीओए में दो पैनल के उम्मीदवार और एक निर्दलीय प्रत्याशी ने अपना दाव पेश किया है।


उगता सुरज पेनल ए. अनिल और ट्रैकटर छाप पेनल से मनोज सिंह ने अपने सातों उम्मीदवार के साथ बीटीओए की दावेदारी पेश की है। वहीं निर्दलीय प्रत्याशी तपन दास ने भी सचिव पद के लिए दो पत्ती छाप पर अपना दावेदारी का पर्चा भरा है। 


इस पुरे चुनाव में निर्वाचन अधिकारी अधिवक्ता दिनेश सिंह राठौर एवं चुनाव संचालन अधिकारी कमेटी के सात सदस्यों में राकेश सिंह गौतम, आर.सी. नाहक,  रवीन्द्र सोनी, मृणाल राय, ए.जे. कुरियन, बिपुल राय, भान प्रकाश सिंह के उपस्थिति में चुनाव सम्पन्न कराया जायेगा। 


चुनाव कमेटी की संचालन कमेटी ने बताया कि 27 जून को सुबह 7:00 बजे से 3:00 बजे तक मतदान कराया जायेगा। इसमें  625 सदस्य मतदान करेंगे  तो उसी शाम को मतगणना कर परिणाम घोषित किया जायेगा।

Next Story