CG News: झीरम घाटी हमले की 9वीं बरसी पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कई वरिष्ठ नेता रहे मौजूद

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव शहर के कांग्रेस भवन में झीरमघाटी के नक्सली हमले में शहीद हुए कांग्रेस के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार पटेल, वरिष्ठ नेता विद्याचरण शुक्ल, महेन्द्र कर्मा, राजनांदगांव के पूर्व विधायक उदय मुदलियार सहित अन्य शहीदो की नवमी बरसी मनाई गई।

CG News: झीरम घाटी हमले की 9वीं बरसी पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कई वरिष्ठ नेता रहे मौजूद
x

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव शहर के कांग्रेस भवन में झीरमघाटी के नक्सली हमले में शहीद हुए कांग्रेस के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष  नंदकुमार पटेल, वरिष्ठ नेता विद्याचरण शुक्ल, महेन्द्र कर्मा, राजनांदगांव के पूर्व विधायक उदय मुदलियार सहित अन्य शहीदों की नवमीं बरसी मनाई गई। उन्हें श्रध्दा सुमन अर्पित किया गया। इस अवसर पर कांग्रेस भवन में एक संगोष्ठी सभा आयोजित कर उनके बताये मार्ग पर चलने का संकल्प लिया गया। 


25 मई वर्ष 2013 को कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के दौरान  बस्तर की झीरम घाटी में नक्सलियों ने हमला कर दिया था। इस हमले में वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं की शहादत हुई थी। इस अवसर पर जिला शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने कहा कि हमने बुधवार के दिन अपने वरिष्ठ नेताओं को खोया है, जिन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए यह आयोजन किया गया था। 


झीरम घाटी हमले की बरसी के अवसर पर राजनांदगांव शहर के पोस्ट ऑफिस चौक में स्थापित पूर्व विधायक शहीद उदय मुदलियार की प्रतिमा पर कांग्रेस जनों ने माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Next Story