CG News: बीट गार्ड, सुपरवाइजर और ठेकेदार समेत 4 शिकारी गिरफ्तार, ऐसे पकड़े गए शातिर बदमाश

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में कसडोल पुलिस ने संरक्षित वन क्षेत्र में शिकार करने के लिए घूम रहे 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

CG News: बीट गार्ड, सुपरवाइजर और ठेकेदार समेत 4 शिकारी गिरफ्तार, ऐसे पकड़े गए शातिर बदमाश
x

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में कसडोल पुलिस ने संरक्षित वन क्षेत्र में शिकार करने के लिए घूम रहे 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वन अमले ने शिकार करने से पहले ही शिकारियों को धर दबोचा है।


मिली जानकारी के मुताबिक लवन रेंज के पीपरछेड़ी के पास जंगल में आरोपियों को पकड़ा गया। सभी आरोपी रायपुर जिले के रहने वाले हैं। आरोपियों में वन विभाग का बीट गार्ड भी शामिल था।


आरोपियों में माईनिंग विभाग में सुपरवाइजर और PWD में ठेकेदार का काम करने वाले भी शामिल थे। पकड़े गए युवकों से एक .22 (पाइंट 22) राइफल, 24 नग जिंदा कारतूस, चाकू टंगिया बरामद किया गया।


साथ ही आरोपियों से आर्टिका कार क्र. CG04 NS 1123, मोबाइल 04 नग एवं नगदी ₹12,190 जब्त किया गया है। आर्म्स एक्ट एवं वन अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है।


बता दें कि आरोपियों में शाहिद नकवी पिता एस-एम नकवी निवासी बैरन बाजार रायपुर, जो कि माइनिंग विभाग में सुपरवाइजर के पद पर है। मोहम्मद वसीम खान पिता आसिफ वसीम उम्र 33 साल साकिन व्यापार विहार डोंड धरसींवा, रायपुर में फारेस्ट गार्ड का काम करता है।


इसके साथ ही नवाज खान उर्फ अब्दुल हामिद खान पिता अब्दुल कादिर उम्र 51 साल निवासी ग्राम जेबा अभनपुर, मजदूरी का काम करता है। आनंद श्रीवास्तव पिता सत्यनारायण श्रीवास्तव उम्र 51 साल निवासी पेंशन बाड़ा, PWD में ठेकेदार का काम करता है।

Next Story