बिहार: ग्रामीण विकास विभाग के अफसर के ठिकानों पर रेड, मिले 2 गोल्ड बिस्किट और कीमती जेवरात

बिहार मे एक और अफसर के ठिकाने पर छापेमारी हुई है। 'स्पेशल विजिलेंस यूनिट' ने बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी शैलेंद्र कुमार भारती के घर पर रेड मारा है। रेड के दौरान उनके घर से करोड़ों की सम्पति मिली है।

बिहार: ग्रामीण विकास विभाग के अफसर के ठिकानों पर रेड, मिले 2 गोल्ड बिस्किट और कीमती जेवरात
x

पटना: बिहार मे एक और अफसर के ठिकाने पर छापेमारी हुई है। 'स्पेशल विजिलेंस यूनिट' ने बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी शैलेंद्र कुमार भारती के घर पर रेड मारा है। रेड के दौरान उनके घर से करोड़ों की सम्पति मिली है। पटना में उनके आवास की तलाशी और बैंक लॉकर से डेढ़ करोड़ रुपये मूल्य के सोने के जेवरात मिले है। सोने के दो बिस्कुट और एक लाख रुपये नगद भी मिले हैं।


इसके अलावा सोने के गहने भी बरामद किए गए हैं। इन सबकी कीमत तकरीबन ₹1,50,00000 आंकी गई है। अधिकारी के पास पटना में 2 फ्लैट होने का भी पता चला है। इसके अलावा ₹50,00000 मूल्‍य के जमीन से जुड़े दस्‍तावेज भी निगरानी टीम के हाथ लगे हैं।

जानकारी के अनुसार , स्पेशल विजिलेंस यूनिट की टीम ने ग्रामीण विकास विभाग के उप सचिव शैलेंद्र कुमार भारती के ठिकानों पर छापेमारी की है। शैलेंद्र भारती के नाम से दानापुर के 2 बैंकों में लॉकर होने का पता चला है। टीम ने बैंक मैनेजर की मदद से एक बैंक लॉकर को खुलवाया। इस लॉकर में तकरीबन डेढ़ करोड़ रुपए मूल्‍य का सोने के आभूषण और 2 गोल्ड बिस्किट मिले हैं।


Next Story