MP: हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक पर संगीन आरोप, नर्सों को बयान देने के लिए पुलिस ने चिपकाया नोटिस

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सबसे बड़े अस्पताल हमीदिया के अधीक्षक मरावी के खिलाफ शिकायतों के लिए शिकायतकर्ताओं को बयान देने के लिए नोटिस चस्पा किया गया है।

MP: हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक पर संगीन आरोप, नर्सों को बयान देने के लिए पुलिस ने चिपकाया नोटिस
x

अमृतांशी जोशी, भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सबसे बड़े अस्पताल हमीदिया के अधीक्षक मरावी के खिलाफ शिकायतों के लिए शिकायतकर्ताओं को बयान देने के लिए नोटिस चस्पा किया गया है। पुलिस ने हमीदिया अस्पताल में नोटिस चिपकाया है जिसमें लिखा है कि जिन्हें भी शिकायत है वो अपना बयान दर्ज करवाने के लिए थाने में पहुंचे।


दरअसल, हमीदिया अस्पताल की 50 से ज्यादा नर्सों ने अधीक्षक डॉक्टर दीपक मरावी के खिलाफ अश्लील हरकत करने के आरोप लगाए थे। लेकिन शिकायतकर्ता नर्सों ने अब तक बयान नहीं दर्ज करवाए हैं।


अधीक्षक को मिल चुकी है क्लीन चिट


बता दें हमीदिया के अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी को इस मामले में क्लीन चिट मिल गई है। मंत्री विश्वास सारंग ने घटना को संज्ञान में लेते हुए इस मामले की जांच स्वास्थ्य विभाग के संभाग आयुक्त से कराई थी। 19 जून को आई रिपोर्ट में अधीक्षक को क्लीन चिट दे दी गई है।


अस्पताल में है मीडिया पर प्रतिबंधित


बता दें कि हमीदिया अस्पताल में बच्चों के वॉर्ड में जब आग लगी थी, तब से वहां मीडिया की एंट्री पर बैन लगा हुआ है। अस्पताल के अंदर मीडियाकर्मियों को कवरेज करने के लिए नहीं जाने दिया जा रहा है।

Next Story