आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह के पक्ष में केजरीवाल और भगवंत मान ने संगरूर में किया रोड शो, लोगों का मिला जबरदस्त समर्थन

चंदीगढ़: संगरूर लोकसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी(आप) के उम्मीदवार गुरमेल सिंह के पक्ष में 'आप' सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के रोड शो का लोगों ने जबरदस्त समर्थन किया।

आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह के पक्ष में केजरीवाल और भगवंत मान ने संगरूर में किया रोड शो, लोगों का मिला जबरदस्त समर्थन
x

चंदीगढ़: संगरूर लोकसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी(आप) के उम्मीदवार गुरमेल सिंह के पक्ष में 'आप' सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के रोड शो का लोगों ने जबरदस्त समर्थन किया। रोड शो के दौरान संगरूर से लेकर बरनाला तक लोगों के बीच काफी उत्साह देखने को मिला। लोगों ने दोनों नेताओं का फूल बरसाकर जगह-जगह स्वागत किया।


लोगों को संबोधित करते हुए 'आप' सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार राज्य से भ्रष्टाचार का सफाया कर रही है। भ्रष्टाचार के साथ हम कोई समझौता नहीं कर सकते। भ्रष्टाचार करने वाला अपना हो या पराया, हम किसी को नहीं बख्शेंगे।


केजरीवाल ने कहा कि हमारा अपना एक मंत्री भ्रष्टाचार करते पकड़ा गया, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उसे तुरंत मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया और पकड़ कर जेल भेज दिया। पिछली सरकारों के मंत्रियों के भ्रष्टाचार की भी हम जांच कर रहे हैं। जो भी लोग भ्रष्टाचार के दोषी पाए जाएंगे सब को पकड़ कर जेल भेजेंगे।


अपने चुनावी वादों पर केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पहले दिन से ही हमारी गारंटियों पर काम करना शुरू कर दिया है। 1 जुलाई से पूरे पंजाब में बिजली फ्री होने जा रही है। बाकी गारंटियों पर भी काम चल रहा है। जल्द सभी गारंटी पूरी करेंगे।


केजरीवाल ने संगरूर के लोगों से आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह को भारी बहुमत से जिताने की अपील की और कहा कि लोकसभा में भगवंत मान के बाद अब गुरमेल सिंह पंजाब की आवाज उठाएंगे। 


लोगों को संबोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि संगरूर की धरती इंकलाबी है। संगरूर के लोग बदलाव करने के लिए पूरे देश में मशहूर हैं। 2022 में पंजाब में जो इंकलाब आया, उसकी शुरुआत 2014 में संगरूर के लोगों ने ही की थी।मान ने कहा कि संगरूर के लोगों की बदौलत ही हम आज यहां तक पहुंचे हैं। संगरूर के लोगों का कर्ज मैं जीवन भर नहीं उतार सकता।


मुख्यमंत्री मान ने सगरूर के लिए एक बड़ी घोषणा की और कहा कि संगरूर में हम भारत का सबसे अच्छा मेडिकल कॉलेज खोलने जा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने संगरूर के लिए एक और बड़ी घोषणा की और कहा कि हम संगरूर को देश का इंडस्ट्रियल हब बनाएंगे और पंजाब से बेरोजगारी की समस्या जड़ से दूर करेंगे।

Next Story