Blog single photo

डोसे में नींद की गोली मिलाकर कर दी पति की हत्या, सुबह बताई झूठी कहानी

तमिलनाडु के पुझाल में एक महिला ने अपने पति को पहले डोसा में नींद की गोलियां मिलाकर दीं। इसके बाद जब वह बेहोश हो गया तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(16 अक्टूबर): पति और पत्नी का दर्द एक ही होता है और दोनों का रिश्ता बहुत गहरा होता है। जब शादी होती है तो साथ-साथ दुनिया में रहने का रिश्ता भी बंध जाता है, लेकिन एक महिला ने अपने ही पति को मौत की नींद सुला दिया। मामला तमिलनाडु के पुझाल का जहां एक महिला ने अपने पति को पहले डोसा में नींद की गोलियां मिलाकर दीं। इसके बाद जब वह बेहोश हो गया तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस मामले में आरोपी 23 वर्षीय महिला को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला के साथ-साथ उसके दोस्त को भी उसकी मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में हैरान करने वाली बात तो यह है कि पति की हत्या के बाद महिला अपने पति के बगल में सो गई। सुबह उठने पर उसने पड़ोसियों को एक अलग कहानी बताई।

अनुप्रिया ने दावा किया कि उसके पति सुरेश (26) की ज्यादा शराब पीने की वजह से मौत हो गई थी। इस बात से पर्दा तब उठ गया जब अटॉप्सी रिपोर्ट सामने आ गई। रिपोर्ट में कहा गया कि मृतक ने अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाईं और गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है। इसके बाद पूछताछ में अनुप्रिया ने अपने प्रेमी मुरासोली मारन (22) के साथ मिलकर हत्या की बात कबूल कर ली।

'फोन पर बिजी रहना पति को नहीं था पसंद'

अनुप्रिया के पति पुझाल स्थित पुथागरम में मीट की दुकान पर काम करते थे। उनकी अनुप्रिया से वर्ष 2014 में शादी हुई थी। यही नहीं, दंपती का एक चार वर्ष का बच्चा भी है। हाल ही में अनुप्रिया को कोलाथुर स्थित मेडिकल शॉप में नौकरी मिल गई थी। अनुप्रिया के पति को उसका फोन पर बिजी रहना बिलकुल नहीं पसंद था, जिसको लेकर वह आए दिन उसे डांटा करता था। पुलिस के मुताबिक, सुरेश ने अपनी पत्नी से इस बारे में बात भी की थी। सुरेश ने अनुप्रिया से कहा था कि देर रात किसी को इस तरह से मेसेज भेजना उसे कतई पसंद नहीं है। कई बार तो सुरेश ने अनुप्रिया की पिटाई भी की थी।

पड़ोसियों को सुनाई यह कहानी

पुलिस ने बताया कि अनुप्रिया ने तय कर लिया कि वह सुरेश की हत्या कर देगी क्योंकि उसका पति उसकी जिंदगी को शांतिपूर्ण तरीके से नहीं गुजारने दे रहा था। अनुप्रिया ने इस काम के लिए अपने दोस्त मुरासोली की मदद ली, जो कि विल्लुपुरम जिले में उसके घर के नजदीक का ही रहने वाला था। रविवार रात, उसने अपने पति के डोसे में नींद की गोलियां मिला दीं। डोसा खाने के बाद सुरेश बेहोश हो गया, फिर दोनों ने मिलकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। जब मुरासोली वहां से चला गया तो अनुप्रिया अपने पति के बगल में सो गई और सुबह उठने पर उसने पड़ोसियों को बताया कि सुरेश की ज्यादा शराब पीने की वजह से मौत हो गई है।

अटॉप्सी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने तय किया कि यह हत्या का मामला है। इसके बाद उन्होंने अनुप्रिया से सख्ती से पूछताछ शुरू की और मुरासोली को अपराध में उसकी मदद करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

Tags :

NEXT STORY
Top