पीएम मोदी के इस भाषण के मुरीद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, कही ये बड़ी बात

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 अगस्त): बीते लोकसभा चुनाव में बीजेपी से अलग होकर कांग्रेस का दामन थामने वाले बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा कभी पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण के मुरीद हो गए हैं। पीएम मोदी पर तीखे कॉमेंट करने वाले 'शॉटगन' के सुर बदल गए हैं। उन्‍होंने कहा कि 15 अगस्‍त को लाल किले की प्राचीर से दिया गया प्रधानमंत्री का भाषण बेहद साहसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था। सिन्‍हा ने ट्वीट कर कहा, 'चूंकि मैं अपने कॉमेंट को लेकर प्रसिद्ध या कुख्‍यात रहा हूं, मैं यहां पर एक बात स्‍वीकार करना चाहता हूं कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका लाल किले से 15 अगस्‍त को दिया गया भाषण बहुत सा‍हसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था।

 इसमें देश के समक्ष मौजूद सभी समस्‍याओं का बेहद अच्‍छे से जिक्र था।' कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ने वाले बॉलीवुड स्‍टार ने कहा कि देश के समक्ष समस्‍याओं के निदान के अच्‍छा रोडमैप भी बताया। उन्‍होंने कहा, 'अगर आपके समय हो और नदियों को जोड़ने की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सपने को पूरा करने की इच्‍छा हो तो मैं आपसे बात कर सकता हूं। यह देश में बाढ़ को रोकने में बेहद मददगार साबित होगा।

बता दें कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा दूसरे ऐसे कांग्रेस नेता हैं जिन्‍होंने पीएम मोदी के स्‍पीच की प्रशंसा की है। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा था, 'हम सभी प्रधानमंत्री की तीन घोषणाओं का स्‍वागत करते हैं।' इससे पहले अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा था क‍ि देश इस समय तीन प्रमुख चुनौतियों से जूझ रहा है। उन्‍होंने कहा कि देश जनसंख्‍या विस्‍फोट, प्‍लास्टिक पलूशन और वेल्‍थ क्रिएटर को संदेह की दृष्टि से देखा जाता है।