VIDEO: बीजेपी नेता का हत्यारा बेटा!


बलिया (10 अगस्त): उत्तर प्रदेश में योगी राज में महिलाओं की सुरक्षा पर उस वक्त फिर एक बड़ा सवालिया निशान लग गया, जब एक 17 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप स्थानीय बीजेपी नेता के बेटे और उसके साथियों पर ही लगा है।

मामला बलिया का है, जहां बांसडीह रोड के पास मझोली बजहा गांव में रागिनी नाम की 12वीं क्लास की छात्रा को स्कूल जाते वक्त दबंगों ने गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से गांव के प्रधान और बीजेपी नेता कृपाशंकर तिवारी का बेटा प्रिंस तिवारी, उसका चचेरा भाई और दो दोस्त रागिनी के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे, जिससे परेशान होकर रागिनी ने स्कूल जाना छोड़ दिया था। मगर गांव के पंचों के आश्वासन के बाद जैसे ही रागिनी फिर से स्कूल जाने के लिए निकली तो आरोपियों ने रास्ते में ही उसकी हत्या कर दी।

चौंकाने वाली बात ये है कि हत्या की वारदात पुलिस थाने से महज़ 500 मीटर की दूरी पर हुई। मामले में पुलिस पर लापरवाही के आरोप भी लग रहे हैं। परिवार की माने तो काफी समय से पुलिस से छेड़छाड़ की शिकायत की जा रही थी, मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। हालांकि अब पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रिंस तिवारी और उसके एक साथी, राजू यादव को गिरफ्तार कर लिया है। मगर अब भी मामले में 3 आरोपी फरार हैं और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

वीडियो: