'धूम रिलोडेड' में SRK होंगे विलेन, अभिषेक बच्चन की जगह रणवीर सिंह

नई दिल्ली (19 अगस्त): एक सुपरहिट फिल्म के लिए बॉलिवुड एक्टर जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन, आमिर ख़ान के बाद अब आ रहा है शाहरुख़ ख़ान का नाम। किसलिए? यही सोच रहे है न आप। तो जनाब इस फिल्म का नाम है धूम रिलोडेड। जो धूम सीरीज़ की चौथी फिल्म हो सकती है। धूम के बैडी के तौर पर शाहरुख़ का नाम सामने आने की हमें ख़बर मिली है।

फिलहाल तो ये एक पहेली है, जिसकी गुत्थी सुलझाने की सब कोशिश कर रहे है। लेकिन अगर ऐसा हो जाता है तो शाहरुख़ के फैन्स के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' ने आपको पहले बताया था कि यशराज फिल्म्स अपनी सुपरहिट फिल्म सीरीज़ धूम की फोर्थ फ्रैंचाइज़ बनाने की प्लानिंग कर रहा है। चौथी बार एक्शन और रोमांस का धूम मचाने के लिए ही इस बार सामने आ रहा है शाहरुख़ ख़ान का नाम। जो इंडस्ट्री के हिट डॉन भी है और किंग ऑफ रोमांस भी है।

बॉलिवुड रिपोर्टर को इंसाइड सोर्सिस से ये ख़बर मिली है कि YRF की तरफ से शाहरुख़ ख़ान को धूम रिलोडेड के लिए अप्रोच किया गया है। धूम सीरीज़ ने अब तक फैन्स को जॉन अब्राहम, ह्रतिक रोशन, और आमिर खान जैसे हॉट बैडीज़ दिए है। इतना ही नहीं, सोर्सिस की माने तो शाहरुख़ से पहले सलमान ख़ान को भी धूम 4 के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन सलमान ने प्रोजेक्ट से इंकार कर दिया। जिसकी वजह ये कि सलमान अपनी इमेज को फिलहाल फैन्स के बीच पॉज़ेटिव रखना चाहते है।

सलमान के इंकार के बाद ख़बरों की माने तो अब वही बैडी रोल पहुंच गया है शाहरुख़ के पास। जिसके बाद शाहरुख़ की डेट डायरी में धूम के लिए जगह बनाने की बात चल रही है और साथ डिसाइड हो रही है शाहरुख़ की धूम फीस। शाहरुख़ के फैन तो ये अच्छे से जानते है कि धूम का बैडी बनना उनके लिए कितना आसान है। फिल्म डॉन और डॉन 2 में लोगों को इम्प्रैस कर चुके शाहरुख़ धूम लुक में भी जमेंगे ये सब जानते है।

वहीं, ख़बर है कि अगर फिल्म धूम 4 बनेंगी तो इस बार उसमें हर बार की तरह अभिषेक बच्चन नज़र नहीं आएंगे। अभिषेक की जगह रणवीर सिंह को एसीपी जय दीक्षित के रोल के लिए फाइनल किए जाने की ख़बर है।