अपने बच्चों को अपनी एक फिल्म कभी नहीं देखने देते शाहरुख!

नई दिल्ली ( 28 नवंबर ): शाहरुख खान की फिल्म कल हो ना हो साल 2003 की सुपर हिट फिल्म रही है। इस फिल्म को  रिलीज  हुए आज 14 साल पूरे हो गए हैं। 

बताया जाता है कि फिल्म की एंडिंग देखकर थियेटर में बैठे ज्यादातर लोग रो पड़े थे । इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था और प्रीति जिंटा इसमें काम करके उस दौर की टॉप एक्ट्रेस बन गई थीं। 

आज भी शाहरुख को ये फिल्म काफी अजीज है लेकिन आजतक उन्होंने अपने बच्चों को फिल्म का आखिरी सीन नहीं देखने दिया। हालांकि ये बात शायद आपको ना मालूम हो कि फिल्म की सैड एंडिंग को लेकर शाहरुख खुद भी काफी भावुक हैं । शाहरुख कभी अपने बच्चों को इस फिल्म की एंडिंग नहीं देखने देते हैं

साल 2015 में खुद शाहरुख ने ये खुलासा किया था कि वो अपने बच्चों को इस फिल्म की एंडिंग नहीं देखने देते हैं। करण जौहर ने शाहरुख के बच्चों के लिए फिल्म को अलग से एडिट करवाया है, जिसकी एंडिंग में शाहरुख उड़ते हुए दिखते हैं।  

  फिल्म के 14 सालों को याद करते हुए करण जौहर ने ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा है कल हो न हो के 14 साल...एक फिल्म जो पापा से बहुत गहराई से जुड़ी हुई है. एक ऐसी याद जो दिल तोड़ने वाली भी है और जिससे दिल भर भी आता है।