'लगान' एक्टर श्रीवल्लभ व्यास का हुआ निधन, आर्थिक तंगी के दौरान आमिर खान ने दिया साथ

मुंबई (7 जनवरी): हाल ही में जाने माने एक्टर श्रीवल्लभ व्यास का निधन हो गया है । जी हां, फिल्म लगान में ईश्वर काका का किरदार निभाने वाले एक्टर श्रीवल्लभ व्यास का निधन हो गया । बता दें कि उनका लंबी बीमारी के बाद रविवार को जयपुर में उनका 60 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। बता दें कि आखिरी समय में उन्हें आमिर खान ने सहारा दिया था । क्यों कि वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे । कुछ साल पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें पैरालिसिस अटैक आया था। 

जिसके बाद से उनकी तबीयत काफी खराब थी और वे सिर्फ लिक्विड डायट ही ले रहे थे। 2013 में उनकी फैमिली इलाज के जैसलमेर में शिफ्ट कर दिया गया था । अगर श्रीवल्लभ व्यास की पत्नी शोभा व्यास की माने तो उनकी मदद के लिए उस वक्त सिने और टेलीविजन एसोसिएशन ने उनकी बिल्कुल भी मदद नहीं की थी । आमिर ने इलाज के लिए बाद में पैसे दिए ।

Related image

इतना ही नहीं आमिर की वजह से ही वो अपने परिवार के साथ जयपुर में 3 बेडरूम के मकान में किराए से रह रहे थे । उनकी पत्नी ने बताया कि आमिर ही नहीं बल्कि इमरान खान और मनोज वाजपेयी ने भी उनकी काफी मदद की । शोभा के मुताबिक पति की बीमारी के चलते उन्हें तीन बार घर भी बदलना पड़ा । शोभा ने कहा कि, लोग मेरे पति के बीमार होने की वजह घर नहीं देते थे । कहते कि, बीमार व्यक्ति साथ है, हम नहीं रख सकते । बता दें कि श्रीवल्लभ ने 'वेलकम टु सज्जनपुर', 'सरफरोश', 'लगान', 'बंटी और बबली', 'चांदनी बार' और 'विरुद्ध' जैसी 60 फिल्मों में काम किया है । इसके अलावा वो कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं ।