आखिर सोशल मीडिया पर किस बात से भड़क उठी श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर?

नई दिल्ली (14 जनवरी): अक्सर ही सोशल मीडिया पर बॉलिवुड एक्टर्स के बच्चे अपनी तस्वीरें शेयर करते देखे गए हैं। चाहे वो किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन हों या फिर एक्टर सैफ अली के बेटे इब्राहिम हों। 

गौरतलब है कि सोशल साइट्स लाइम लाइट में आने का माध्यम भी बन गया है और इन दिनों श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर खबरों में हैं। वैसे तो हमेशा खुशी अपने ग्लैमरस लुक के कारण चर्चा में रहती हैं। लेकिन, पहली बार उन्होंने बोल्ड कमेंट्स दिए हैं।  

दरअसल, खुशी कपूर ने अपनी खास दोस्त और डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप का बर्थडे सेलिब्रेट किया था और अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की थी। लेकिन, कुछ लोगों ने खुशी की फिगर और बॉडी पर नेगेटिव कमेंट्स किए, जिससे वो भड़क गई। 

खुशी ने नेगेटिव कमेंट्स का जवाब देते हुए इंस्टा पर फोटो के साथ लिखा, 'मैं अपनी तस्वीरें इसलिए पोस्ट करती हूं कि क्यो कि मैं विश्वास से भरी हुई हूं और ऐसा करना मुझे अच्छा लगता है। मैं तस्वीरें पोस्ट किसी को दिखाने के लिए नहीं करती। मैं बताना चाहती हूं कि किसी को यह अधिकार नहीं है कि वे कपड़े और लुक्स की वजह से किसी के बारे में फैसला करें।' खुशी की इन बातों ने लोगो का मुंह बंद करवा दिया है।