श्रीदेवी के निधन पर रामगोपाल वर्मा ने लिखा ये दिल छू लेने वाला पोस्ट

नई दिल्ली (25 फरवरी): फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से पूरा बॉलीवुड शौक में डूब गया है। किसी को भी यह विश्वास नहीं हो रहा है कि अब वह हमारे बीच नहीं रही। श्रीदेवी दुबई में शादी समारोह में शिरकत करने गईं थी। यहां पर उनके साथ पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर भी गई हुई थीं, लेकिन बोनी कपूर वापस मुंबई आ गए थे और वह वहां पर बेटी के साथ थीं।

श्रीदेवी की मौत के बाद रामगोपाल वर्मा ने लिखा है कि ये किसी डरावने सपने से कम नहीं था। राम गोपाल वर्मा ने फेसबुक पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा है जो ये साबित करता है कि वाकई वो श्रीदेवी के काफी बड़े फैन हैं।

रामगोपाल वर्मा ने लिखा कि मैं विश्वास ही नहीं कर पा रहा कि श्रीदेवी नहीं है। ये तो अच्छा है कि उनकी खूबसूरती और उनकी रूमानीपन को हम डायरेक्टर्स ने कैमरे में कैद रखा है। वो देवी थीं। उनके बारे में सब कुछ बहुत रूहानी था। मैं भगवान का धन्यवाद करता हूं कि उन्हें बनाया। साथ में मैं लूईस लूमियर का धन्यवाद करता हूं कि कैमरा बनाया जिसमें हमने श्रीदेवी को हमेशा के लिए कैद कर लिया। मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि वो नहीं रहीं। और मैं अपने बिस्तर पर लेटे केवल उनकी यादें समेट रहा हूं।

काश अभी भी ये एक बुरा सपना हो। मैं जागूं और सब कुछ ठीक हो। लेकिन मैं जानता हूं कि ऐसा नहीं है। मैं श्रीदेवी से नफरत करता हूं। मैं उनसे नफरत करता हूं मुझे ये एससास दिलाने के लिए वो भी बस एक इंसान थीं। कोई देवी नहीं। मैं उनसे नफरत करता हूं मुझे ये याद दिलाने के लिए कि उनके दिल को भी धड़कते रहने की ज़रूरत होती थी। और वो दिल कभी भी रूक सकता है। मैं नफरत करता हूं इस बात से कि मुझे ज़िंदा रहना पड़ा उनकी मौत की खबरें सुनने के लिए। मैं भगवान से नफरत करता हूं, उन्हें मार डालने के लिए। और मैं श्रीदेवी से नफरत करता हूं मर जाने के लिए। श्रीदेवी आप जहां भी हैं, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा।