अपने पीछे इतनी संपत्ति छोड़कर गईं हैं श्रीदेवी, जानकर चौंक जाएंगे आप!

नई दिल्ली ( 27 फरवरी ):  बॉलीवुड की वो मल्लिका अब हमारे बीच नहीं रही है । जी हां, 24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई के फाइव स्टार होटल में निधन हो गया है । श्रीदेवी के निधन के बाद हर कोई सदमे में है । पिछले तीन दिनों से उनका पार्थिव शरीर दुबई में ही है । अब आज रात 10 बजे तक उनका पार्थिव शरीर मुंबई आ जाएगा । श्रीदेवी का स्टारडम किसी से छुपा नहीं है । लेकिन क्या आपको पता है कि 80 और 90 के दशक में श्रीदेवी इकलौती ऐसी एक्ट्रेस थीं । जो एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए लेती थी । जी हां, श्रीदेवी एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज करती थी ।

उस वक्त के हीरो औऱ सुपरस्टार्स पर श्रीदेवी का स्टारडम भारी पड़ता था । आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताते हैं । आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रीदेवी की कुल संपत्ति पूरे 247 करोड़ रुपए थी । वो करीब 247 करोड़ रुपए की मालकिन थीं । इस वक्त वो एक फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ रुपए लेती थी । श्रदेवी के पास कई घर और गाड़ियां भी थी । श्रीदेवी के पास तीन घर थे ।

इनकी कीमत 62 करोड़ रुपए तक थी । इसके साथ ही श्रीदेवी को गाड़ियों का काफी शौक था । उनके पास तकरीबन 9 करोड़ की गाड़ियां थी । वहीं श्रीदेवी कई ब्रांड्स को भी एंडोर्स कर रही थी । वो कई जाने माने ब्रांड्स का चेहरा थी । वो कई बिजनेस भी करती थी । रिटेल कंपनियों को चलाने के साथ वो पति बोनी कपूर के साथ प्रोड्क्शन हाउस भी चलाती थी । खैर अब श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं रही है । कल उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा ।