श्रीदेवी की फ़िल्म 'मॉम'को मिला UA सर्टिफिकेट

मुंबई (26 जून):  श्रीदेवी की फ़िल्म ‘मॉम’इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ये उनकी 300 वीं फिल्म है। श्रीदेवी ने आज फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए है। ये भी एक ख़ास कारण है कि उनके पति बोनी कपूर उनकी फिल्म ‘मॉम’ लेकर आ रहें है। आपको बता दें कि इस फिल्म का सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने की एक वजह ये भी है इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने UA सर्टिफिकेट दे दिया है। 

ख़ास बात तो ये है कि फिल्म से एक भी सीन या ऑडियो कट नहीं किए गए है। तारीफ़ में कहा गया है कि फिल्म में श्रीदेवी का किरदार आज की ‘मदर इंडिया’ का किरदार है फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी, अक्षय खन्ना, सुशांत सिंह और अमृता पुरी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। 

फिल्म में नवाजुद्दीन का लुक काफी शानदार है। वहीं फिल्म का ट्रेलर भी काफी शानदार बताया जा रहा है। अब तक ट्रेलर को करोडो लोग देख चुके हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो ऐसा पता चलता है कि इसमें श्रीदेवी अपनी बेटी को सामाजिक साज़िशों से बचाती हैं।

 इस फिल्म का सबसे शानदार डायलोग है कि, ‘भगवान हर जगह नहीं होता, इसलिए उसने MOM बनाई। आपको बता दें कि  साल 2012 में आई इंग्लिश विंग्लिश के बाद श्रीदेवी की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है। फिल्म को रवि उदयवार डायरेक्ट कर रहें है।